होम / UP Politics: गठबंधन को लेकर अभी कोई विचार नहीं, अकेले लड़ेंगे निकाय चुनाव, ओपी राजभर का ऐलान

UP Politics: गठबंधन को लेकर अभी कोई विचार नहीं, अकेले लड़ेंगे निकाय चुनाव, ओपी राजभर का ऐलान

• LAST UPDATED : March 21, 2023

UP Politics: प्रदेश में कुछ दिनों बाद निकाय चुनाव होने जा रहें हैं। इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारी में लग गई हैं। वहीं आने वाले वर्ष में लोक सभा के आम चुनाव होने को है ऐसे में इसको लेकर भी तैयारियां जोरों पर हैं। चुनाव को देखते हुए नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। एक निजी चैनल से बात करते हुए सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी निकाय चुनाव में अकेले हिस्सा लेगी। उन्होंने कहा कि लोक सभा में गठबंधन को लेकर विचार किया जाएगा।

अकेले निकाय चुनाव लड़ेगी सुभसपा

सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि उनकी पार्टी प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में अकेल सहभागिता लेगी। वहीं उन्होंने कहा कि लोक सभा में गठबंधन को लेकर वो विचार करेंगे जिसकी जानकारी बाद में दी जाएगी। उन्होंने इस दौरान कहा है कि अखिलेश-मायावती,नीतीश, सोनिया खुद गठबंधन करें। इसी के साथ उन्होंने सपा, कांग्रेस और बीएसपी पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश-मायावती,नीतीश, सोनिया खुद गठबंधन करें तो मैं खुद उसी गठबंधन में चला जाऊंगा। उन्होंने कहा कि अखिलेश हवा में हैं हम जमीनी हकीकत जानते हैं। उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि आगामी चुनाव में अखिलेश यादव को एक भी सीट नहीं मिलेगी।

जल्द ही होंगे निकाय चुनाव

जानकारी हो कि कोर्ट से अनुमति मिलने के साथ ही जल्द से जल्द निकाय चुनाव होंगे। वहीं आने वाले वर्ष के शुरुआत में ही लोक सभा के आम चुनाव होंगे। इन चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दल पूरी तैयारी में लग गए हैं। यही कारण है कि तमाम बयानबाजी की शुरुआत हो गई है। आज ओपी राजभर ने कहा कि वो निकाय चुनाव तो अकेले लड़ेंगे लेकिन वो गठबंधन को लेकर विचार करेंगे।

Also Read: Meerut : तेज बारिश से गेहूं, सरसो, जौ की फसलें को नुकसान, किसान परेशान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox