होम / Amethi: जनपद में लगातार तीन दिन से मिल रही लाशें, लोगों में दहशत

Amethi: जनपद में लगातार तीन दिन से मिल रही लाशें, लोगों में दहशत

• LAST UPDATED : March 22, 2023

Amethi: प्रदेश के अमेठी जिले में ताबड़तोड़ घटनाएं हो रही है। ऐसे में लगातार 3 दिनों में तीसरी वारदात होने से अमेठी वाले दहल उठे हैं। जिले में अपराधी खाकी को लगातार चुनौती दे रहे हैं । 20 मार्च 2022 को जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र स्थित हरिहरपुर गांव में दोपहर 12:00 बजे के करीब बेखौफ बदमाशों ने गांव के बीचो बीच में बने घर में घुसकर लूटपाट करते हुए एक 55 वर्षीय महिला की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी थी जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

तीन दिन में तीन वारदात

कल 21 मार्च को जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घोरहवा गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर बगीचे में जलाई गई पुआल में नर कंकाल मिलने की सूचना प्राप्त हुई। हालांकि पुलिस इस घटना को सिरे से नकार रही है। उसका कहना है कि वह गुमशुदा युवक कहीं चला गया है। यह किसी जानवर का कंकाल यह नर कंकाल नहीं है। इस मामले में पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि वह काम के सिलसिले में लुधियाना में रहता था। यहां पर उसका पुत्र और उसकी पत्नी दो लोग ही रहते थे।

कंकाल मिलने से दहशत

पुत्र सुल्तानपुर में मजदूरी का कार्य करता था और आए दिन पत्नी से उसकी लड़ाई होती रहती थी। उसका 25 वर्षीय पुत्र दिनेश मिश्रा पिछले 13 फरवरी से लापता था जिसके गुमशुदगी की सूचना थाने में दी गई थी। पीड़ित बुजुर्ग ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक तक किया पुलिस अधीक्षक महोदय ने संज्ञान लेते हुए तत्काल फॉरेंसिक टीम भेजकर कंकाल को एकत्रित कराते हुए जांच के लिए भेजा अब रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह कंकाल मानव का है अथवा किसी जानवर का।

पुलिस ने किया खुलासा

इसके उपरांत आज नवरात्रि के प्रथम दिन ही सुबह-सुबह गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सुल्तानपुर रोड स्थित दिमाग के बगल में अपने घर के बाहर बरामदे में सो रहे एक 70 वर्षीय बुजुर्ग का खून से लथपथ शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को इस बात की सूचना दी है और मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी मयंक द्विवेदी ने पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेते हुए घटना की जांच स्वयं कर रहे। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पंचायत नामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों से तहरीर प्राप्त करते हुए जांच और अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

Also Read: Etawah: फसल बीमा का ऐसा लाभ देख आप भी रह जाएंगे हैरान, फसलों के नुकसान का मिला 129 रुपए का कवर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox