होम / UP Politics: सारस से टूटी आरिफ की दोस्ती, अखिलेश बोले- उनसे भी मोर छीनो जो खिला रहे थे दाना

UP Politics: सारस से टूटी आरिफ की दोस्ती, अखिलेश बोले- उनसे भी मोर छीनो जो खिला रहे थे दाना

• LAST UPDATED : March 22, 2023

UP Politics: सपा मुखिया अखिलेश यादव ने राजधानी में प्रेस वार्ता की। इस दौरान सारस के साथ दोस्ती से चर्चा में आए आरिफ भी मौजूद थे। इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। आरिफ वो शख्स हैं जो कि सारस के साथ दोस्ती से चर्चा में आए थे। दरअसल इटावा निवासी आरिफ नें सारस के साथ दोस्ती की थी। सारस हमेशा उनके साथ रहता था। वहीं वन विभाग की टीम ने सारस को आरिफ से आज अलग कर दिया। वन विभाग की टीम सारस को लेकर चली गई।

सपा प्रमुख ने बीजेपी पर निशाना साधा

सारस वाले मामले को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर हमला बोला। सपा प्रमुख ने कहा कि सरकार ने सारस को आरिफ से इसलिए छीना क्योंकि वह इन दोनों की दोस्ती को देखने चले गए थे। वहीं, सपा चीफ ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार उनसे भी मोर छीने जो उसे दाना खिला रहे थे। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह मोर को दाना खिला रहे थे। ऐसी चर्चा है कि मोर को दाना खिलाने की बात कहकर अखिलेश ने पीएम मोदी समेत प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

आज़म खान को परेशान कर रही सरकार

सपा प्रमुख ने कहा कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान को उनके परिवार के साथ सरकार प्रताड़ित कर रही है, क्योंकि वह समाजवादी हैं। अखिलेश ने सवाल करते हुए कहा कि क्या यही लोकतंत्र है। कोई खिलाफ पोस्टर लगा दे तो भाजपा सरकार एफआईआर करा देती है, कोई पत्रकार वादा पूरा करने का सवाल पूछ ले तो सरकार जेल में डाल देती है।

भाजापा का आखिरी समय चल रहा है

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का मानना है कि सभी त्योहारों पर छुट्टी होनी चाहिए। विश्वकर्मा जयंती पर भी छुट्टी हो और निषादराज की जयंती पर भी छुट्टी हो। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के पास महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या और सांड से हो रही मौतों पर कोई जवाब नहीं है इसीलिए वह ध्यान भटकाने के लिए दूसरे तरह के मुद्दे पर बहस करती है।

Also Read: UP Politics: अखिलेश ने कानून के मुद्दे पर सरकार को घेरा, कहा- सरकार मानव, पशु-पक्षी सभी की दुश्मन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox