होम / UP Politics: संजय निषाद का ऐलान कहा- उनका हक लूटने वाले को सत्ता से हटाकर खुद सत्ता पर होंगे काबिज उनकी पार्टी बना रही है योजना

UP Politics: संजय निषाद का ऐलान कहा- उनका हक लूटने वाले को सत्ता से हटाकर खुद सत्ता पर होंगे काबिज उनकी पार्टी बना रही है योजना

• LAST UPDATED : March 24, 2023

UP Politics: खबर उत्तर प्रदेश के बलिया(Ballia) जिले से है। जहां पर बीजेपी की गठबंधन वाली पार्टी निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी के मंत्री संजय निषाद(Sanjay Nishad) की पार्टी शायद भूल गई की वह सत्ता की सहयोगी दल का हिस्सा है। इसके बावजूद उन्होंने एक बड़ा ऐलान कर दिया और कहा कि उनका हक लूटने वाले को सत्ता से हटाकर खुद सत्ता पर काबिज होंगे। उनकी पार्टी इसके लिए योजना भी बना रही है तो वहीं प्रधानमंत्री जी की मन की बात के उर्दू अनुवाद पर कहा पहले ही पहुंच जाना चाहिए था जरा लेट से पहुंचा मुसलमानों तक उर्दू अनुवाद पहले पहुंच गया होता तो देश का और विकास हो गया होता।

विपक्षी पार्टियों से बताया अपनी जान को खतरा- संजय निषाद

बता दें कि बलिया के टाउन हॉल में महिला मोर्चा की बैठक करने आए योगी सरकार में मत्स्य मंत्री संजय निषाद ने मीडिया से बातचीत में विपक्षी पार्टियों से अपनी जान का खतरा बताया और कहा कि निषाद समाज के आधा दर्जन नेताओं की विपक्षी पार्टिंयों की सरकार में हत्या हुई है। आज वह इस सरकार में खुद को महफूज पा रहे हैं। मगर विपक्षी पार्टियों से है अभी भी जान का खतरा बता रहे हैं।

उनकी पार्टी योजना लेने के लिए नहीं, योजना बनाने के लिए आई है- मत्स्य मंत्री

मंत्री महोदय ने अपने बयान में आगे कहा कि उनकी पार्टी योजना लेने के लिए नहीं आई है योजना बनाने के लिए आई है। उनकी पार्टी योजना बनाने वाली पार्टी है। वह योजना बना रहे हैं कि उनका हक लूटने वाले दुश्मन को सत्ता से हटाकर खुद सत्ता पर काबिज होंगे। शायद वह भूल रहे हैं कि उनकी अलायन्स पार्टी बीजेपी सत्ता में है और वह खुद सत्ता के सहयोगी दल का हिस्सा हैं।

Umesh Pal Murder: दोस्त ने ही की दगाबाजी, अतीक अहमद गैंग के लिए करता था उमेश पाल की जासूसी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox