होम / Uttarkashi News: देर रात मलवे की चपेट में आने से साइड इंचार्ज की मौत, 2 लोग गंभीर रुप से घायल

Uttarkashi News: देर रात मलवे की चपेट में आने से साइड इंचार्ज की मौत, 2 लोग गंभीर रुप से घायल

• LAST UPDATED : March 25, 2023

इंडिया न्यूज: (Side incharge died due to debris late night) उत्तरकाशी में देर रात ऑल वेदर प्रोजेक्ट के अंतर्गत अचानक ऊपर से मलवा वह बड़े-बड़े बोल्डर आने से साइड इंचार्ज की मौके पर ही मौत हो गई, इसके साथ ही दो अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

खबर में खास:-

  • उत्तरकाशी में बड़े-बड़े बोल्डर आने से साइड इंचार्ज की मौके पर ही मौत
  • मजदूरों की सहायता से मलबे में दबे हुए व्यक्तियों को निकाला
  • खाई में गिरे व्यक्ति को रेस्क्यू कर सड़क तक लाया गया

 

मजदूरों की सहायता से व्यक्तियों को निकाला

उत्तराखंड के जनपद उत्तरकाशी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पुराना धरासू थाना से कुछ दूर आगे मरगांव जाने वाले रोड के पास ऑल वेदर प्रोजेक्ट के अंतर्गत कटिंग का कार्य चल रहा था । तभी अचानक ऊपर से मलवा वह बड़े-बड़े बोल्डर से दो पोकलैंड मशीन व एक डंपर के ऊपर मलवा गिर गया। ऊपर से मलवा आने से सड़क पर खड़े डंपर चालक व ठेकेदार मलबे में दब गए तथा साइड इंचार्ज के पत्थर लगने के कारण सड़क से नीचे खाई में गिर गया। सुचना मिलते ही धरासू पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मौजूद मजदूरों की सहायता से मलबे में दबे हुए व्यक्तियों को निकाला गया।

मलबे में दबने से साइड इंचार्ज की मौत

बता दें, कल देर रात 10:30 बजे एक मशीन द्वारा कटिंग से निकला मलवा डंपर में लोड किया जा रहा था। तभी बड़े-बड़े बोल्डर से दो पोकलैंड मशीन व एक डंपर के ऊपर गिर गए। जिससे डंपर चालक व ठेकेदार मलबे में दब गए तथा साइड इंचार्ज के पत्थर लगने के कारण सड़क से नीचे खाई में गिर गया। वहीं धरासू पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर जाकर एसडीआरएफ वह साइड पर मौजूद मजदूरों की सहायता से मलबे में दबे हुए व्यक्तियों को निकाला गया। इसके साथ ही खाई में गिरे व्यक्ति को रेस्क्यू कर सड़क तक लाया गया। जिनको 108 की मदद से CHC चिन्यालीसौड़ लाया गया। सीएचसी चिन्यालीसौड़ में (साइड इंचार्ज) को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित किया गया। तथा 2 अन्य ठेकेदार व डंपर चालक घायल व्यक्तियों उपरोक्त का सीएचसी चिन्यालीसौड़ में उपचार चल रहा है। मृतक के शव को मोर्चरी में दाखिल किया गया है।

Also Read: Uttarakhand: बड़ी खबर! HC को हल्द्वानी शिफ्ट करने की तैयारी तेज, केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्रालय ने दी मंजूरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox