होम / UP Politics: डबल इंजन सरकार 6 साल से कर रही सिर्फ महंगे प्रचार, मायावती का बीजेपी पर कड़ा प्रहार

UP Politics: डबल इंजन सरकार 6 साल से कर रही सिर्फ महंगे प्रचार, मायावती का बीजेपी पर कड़ा प्रहार

• LAST UPDATED : March 25, 2023

UP  Politics: बीजेपी सरकार के प्रदेश में दूसरे कार्यकाल का आज पहला वर्ष है। बीजेपी इस खास दिन को और खास बनाने में जुटी हुई है। बीजेपी ने प्रत्येक जिले में खास आयोजन किया है। वहीं प्रदेश सरकार के तमाम मंत्री अलग-अलग स्थानों पर लोगों के बीच सरकार के कामों का लेखा जोखा रख रहे हैं। सरकार अपने उपलब्धियों को गिनाने के लिए लोगों के बीच जा रही है।

इस बीच सरकार पर विपक्ष हमलावर भी है। इसी कड़ी में आज बसपा सुप्रीमों मायावती ने सरकार पर प्रहार किया है। मायावती ने कहा है कि सरकार ने पिछले 6 सालों में केवल महंगे प्रचार करने में लगी है। वहीं बसपा सुप्रीमों मायावती नें अन्य मामलो को लेकर भी सरकार को घेरा।

प्रचार प्रसार करनें व्यस्त सरकार

मायावती ने सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार केवल महंगे प्रचार प्रसार करने में लगी है। सरकार को लोगों से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने ट्वीट करत् हुए कहा कि “यूपी में बीजेपी की डबल इंजन सरकार के 6 साल पूरे होने को लेकर महंगे व खर्चीले प्रसार-प्रचार के माध्यम से जो बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं उनका जमीनी हकीकत से अगर सही का वास्ता होता तो उचित होता। लेकिन ऐसा नहीं होने से करोड़ों गरीब व पिछड़ी जनता में उत्साह कम व मायूसी ज्यादा।”

मायावती नें एक और ट्वीट में लिखा कि “चाहे विकास, रोजगार, कानून का राज या एक ज़िला-एक मेडिकल कालेज आदि का मामला हो, इनको लेकर सरकार द्वारा ’यूपी खुशहाल’ का किया जा रहा दावा अधिकतर कागजी व हवाहवाई ही हैं। सरकार राजनीतिक व जातिवादी द्वेष एवं साम्प्रदायिक रवैयों आदि को त्यागकर वास्तविक जनहित व जनकल्याण पर ध्यान दे।”

योगी सरकार के 6 साल पूरे

प्रदेश में बीजेपी सरकार के आज 6 साल पूरे हुए हैं। योगी सरकार दूसरे कार्यकाल का आज पहला वर्ष है। इस बाबत प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। सरकार अपने उपलब्धियों को गिनाने के लिए लोगों के बीच जा रही है। सीएम योगी ने इस विशेष अवसर पर पीसी की और सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

Also Read: UP Politics: राहुल के समर्थन में मायावती, कहा- संविधान की पवित्र मंशा के साथ सरकारें नहीं कर रही काम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox