होम / UP Politics: PM मोदी-CM योगी ने हमारे देश का बढ़ाया गौरव, राहुल गांधी को 4 साल बचने का मिला था मौका-बोले वित्त मंत्री

UP Politics: PM मोदी-CM योगी ने हमारे देश का बढ़ाया गौरव, राहुल गांधी को 4 साल बचने का मिला था मौका-बोले वित्त मंत्री

• LAST UPDATED : March 26, 2023

 UP Politics: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) की सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरे होने पर सभी मंत्री अपने-अपने क्षेत्र में सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में गोरखपुर ले एन्केसी भवन पहुंचे प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और सरकार के कामों के बुकलेट की भी लांचिंग की। इस दौरान हमारे इंडिया न्यूज के संवाददाता सुशील कुमार ने उनसे एक्सक्लूसिव बातचीत की।

खबर में खास:

  • मोदी-योगी के कारण देश का पुराना गौरव लौट आया-सुरेश खन्ना
  •  राहुल गांधी को चार साल बचने का दिया गया था मौका- वित्त मंत्री

मोदी-योगी के कारण देश का पुराना गौरव लौट आया-सुरेश खन्ना

वित्त मंत्री ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि देखिए आज हम गर्व कर सकते हैं कि मोदी और योगी जी ने हमारे देश का पुराना गौरव लौटाया है। खाली अयोध्या काशी और मथुरा ऐसे ही नहीं हुआ है जिस-जिस प्रकार से अयोध्या में काम हो रहा पहले क्या स्थिति थी आज क्या स्थिति है, और हर तरफ बदलाव दिखाई दे रहा है, सबसे बड़ी बात है लोगों की उम्मीद जगी है। लोगो में विकास की भूख जगी है हमारी आर्थिक स्थिति सुधरी है।

 राहुल गांधी को चार साल बचने का दिया गया था मौका- वित्त मंत्री

इस दौरान हमारे इंडिया न्यूज संवाददाता सुशील कुमार ने राहुल गांधी को लेकर भी उनसे सवाल किया तो मंत्री ने कहा, कानून का शासन चलेगा कानून से कोई ऊपर नहीं है और आपने नाम लिया तो बताते उनको मौका मिला था। जिस समय कोर्ट केस चल रहा था। उनके सामने विकल्प था। एक मौका था और ये पूरी न्याय प्रक्रिया के साथ हुआ है। किसके खिलाफ आप ये आंदोलन कर रहे हैं। सरकार का इसमें कोई रोल नहीं। चार साल बचने का मौका दिया गया था उसके बाद नायायिक फैसला हुआ है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox