होम / UP Politics: राजनीति में क्यों आए वरुण गांधी? सांसद ने खुद ही किया खुलासा

UP Politics: राजनीति में क्यों आए वरुण गांधी? सांसद ने खुद ही किया खुलासा

• LAST UPDATED : March 26, 2023

UP Politics: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत(Pilibhit) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने शनिवार को कहा कि वह राजनीति में उन लोगों की आवाज बनने आए हैं जो खुद अपनी आवाज नहीं उठा सकते हैं। बता दें कि सांसद वरुण गांधी यहां एक दिवसीय दौरे पर आए हुए थे। उन्होंने पूरनपुर प्रखंड में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति में ईमानदारी और स्वच्छता की बहुत जरूरत है।

राजनीति में ऐसे ही लोगों की आवाज बनने के लिए आया हूं, जो नहीं बन सकते खुद की आवाज-वरुण गांधी

वरुण गांधी ने कहा कि राजनीति इस बात पर केंद्रित होनी चाहिए कि हम उन लोगों की आवाज बनें जो स्वयं अपनी आवाज नहीं उठा पाते हैं। वरुण गांधी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वह राजनीति में ऐसे ही लोगों की आवाज बनने के लिए आए हैं। उन्होंने संकल्प लिया है कि जब तक वह राजनीति में हैं। समाज के कमजोर लोगों के लिए ऐसे ही आवाज उठाते रहेंगे।

इससे पहले रेल मंत्री को भी लिखी थी चिठ्ठी

अभी हाल ही में वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र की बीसलपुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित कोयला डिपो को वहां से हटाए जाने की मांग की थी। बीजेपी सांसद ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को लिखे पत्र में कहा था कि, “मेरे संसदीय क्षेत्र जनपद पीलीभीत के मोहल्ला हबिबुल्लाह खां, गांधी नगर कॉलोनी बीसलपुर में कॉलोनी के पास ही रेलवे स्टेशन स्थित है। यहां पर कोयला उतार का कार्य हो रहा है। जिससे की कोयले की धूल हवा में उड़ कर लोगों के घरों में जा रही है। घरों की छत काली होने के साथ ही मोहल्ले के बुजुर्ग व बच्चे अस्थमा जैसी गंभीर का शिकार हो रहे हैं। मेरा आपसे आग्रह है कि उपरोक्त समस्या को गंभीरता पूर्वक देखते हुए कोयले उतार का कार्य बंद करवाने हेतु संबंधित को निदेशित करने का कष्ट करें।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox