होम / Ramnagar News: G-20 की बैठक को लेकर आईजी कुमाऊं ने की पुलिस ब्रीफिंग

Ramnagar News: G-20 की बैठक को लेकर आईजी कुमाऊं ने की पुलिस ब्रीफिंग

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज: (Police briefing by IG Kumaon regarding G-20 meeting) जी-20 की बैठक को लेकर रविवार को ईजी कुमाऊं डॉक्टर नीलेश आनंद भरणे ने राजकीय महाविद्यालय के सभागार में पुलिस कर्मियों की ब्रीफिंग की। उन्होंने बताया कि 0 टोरोलेंस के तहत पुलिसकर्मियों को ड्यूटी करनी होगी।

खबर में खास:-

  • जी-20 की बैठक को लेकर आईजी कुमाऊं की मीटिंग
  • 0 टोरोलेंस के तहत पुलिसकर्मियों को ड्यूटी करनी होगी
  • 2,000 से अधिक पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को ड्यूटी पर लगाया

जी-20 की बैठक को लेकर आईजी कुमाऊं की मीटिंग

मंगलवार से रामनगर में प्रस्तावित तीन दिवसीय जी-20 की बैठक को लेकर रविवार को आईजी कुमाऊं डॉक्टर नीलेश आनंद भरणे ने राजकीय महाविद्यालय के सभागार में पुलिस कर्मियों की ब्रीफिंग की। ब्रीफिंग करते हुए पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतने के निर्देश भी दिए है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि ड्यूटी के दौरान किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही की गई तो संबंधित पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्यवाही करने के साथ ही उसे सस्पेंड भी किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के लिए गौरव की बात है कि यहां पर जी 20 जैसा आयोजन हो रहा है। जिसमें कई देश व विदेश के डेलिगेट्स भाग ले रहे हैं।

0 टोरोलेंस के तहत पुलिसकर्मियों को ड्यूटी करनी होगी

उन्होंने बताया कि 0 टोरोलेंस के तहत ड्यूटी पुलिसकर्मियों को करनी होगी। उन्होंने बताया कि नैनीताल जनपद एवं उधम सिंह नगर जनपद सहित दोनों जिलों के करीब 2,000 से अधिक पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को ड्यूटी पर लगाया गया है। उन्होंने बताया कि जिन जिन मार्गो से इस बैठक में भाग लेने वाले डेलिकेट से गुजरेंगे उन सभी एड़ियों को सीसीटीवी कैमरे से कैद किया गया है। उन्होंने कहा कि मेहमानों की सुरक्षा में किसी भी प्रकार की चूक ना हो ऐसा प्रयास है, इस दौरान एसएसपी पंकज भट्ट के अलावा कई अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Also Read: Udham Singh Nagar News: खुशखबरी! पंतनगर से जयपुर की फ्लाइट हुई शुरू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox