होम / Atique Ahmed Live Update: बहन को सताया भाई के एनकाउंटर का डर! काफिले के साथ साए की तरह चल रहीं बहन

Atique Ahmed Live Update: बहन को सताया भाई के एनकाउंटर का डर! काफिले के साथ साए की तरह चल रहीं बहन

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज: (Fear of brother’s encounter persecuted sister) उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद को लेकर बहन ने एनकाउंटर का खौफ जताया है। उसने कहा भाई की तबीयत सही नहीं रहती है। जिस वजह से सड़क के रास्ते यूपी लाने लायक उनकी तबीयत नहीं है। इसके बावजूद भी उन्हें सड़क के रास्ते यूपी ले जाया जा रहा है।

फाइल फोटो

माफिया डॉन अतीक अहमद(फाइल फोटो)

खबर में खास:-

  • माफिया अतीक अहमद को लेकर बहन ने एनकाउंटर का खौफ जताया
  • 28 मार्च को अतीक की प्रयागराज कोर्ट में पेशी
  • काफिले के पीछे चल रही परिवार की महिलाएं
  • अतीक को इन रास्तों से लाया जा रहा है प्रयागराज
  • लाइव ट्रैकिंग न हो पाए, 40 कांस्टेबल के फोन किए गए बंद
  •  अतीक पर प्रयागराज की जेल में रखी जाएगी पैनी नज़र

28 मार्च को अतीक की प्रयागराज कोर्ट में पेशी

उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित मामले में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। बता दें, कि बाहुबली नेता अतीक अहमद को आज गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। जिसके बाद 28 मार्च को उमेश पाल अपहरण केस में अतीक की प्रयागराज कोर्ट में पेशी होनी है। इसके साथ ही अतीक अहमद के परिवार को भी अब उसके एनकाउंटर का डर सताने लगा है। जिसकी वजह से ही अतीक अहमद की बहन यूपी पुलिस के काफिले के पीछे साये की तरह चल रही है। उन्होंने आशंका जताई है कि कहीं विकास दुबे की तरह उनके भाई अतीक अहमद का भी पुलिस द्वारा एनकाउंटर ना हो जाए।

काफिले के पीछे चल रही परिवार की महिलाएं

बता दें, माफिया अतीक अहमद को सोमवार की सुबह झांसी की पुलिस लाइन में लाया गया। उसके साथ में ही परिवार की महिलाएं भी पहुंची थी। गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाते समय सोमवार की सुबह पुलिस टीम माफिया अतीक अहमद को लेकर झांसी पहुंची या उसे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस लाइन में रखा गया। अति के काफिले के साथ उसके परिवार की महिलाएं भी पहुंची। अतीक अहमद की बहन का कहना है कि, भाई की तबीयत सही नहीं रहती है। जिस वजह से सड़क के रास्ते यूपी लाने लायक उनकी तबीयत नहीं है। इसके बावजूद भी उन्हें सड़क के रास्ते यूपी ले जाया जा रहा है। उनका कहना है कि उनके भाई का एनकाउंटर हो सकता है। इस वजह से वह गुजरात से ही उनके काफिले के पीछे चल रही हैं। इसके साथ ही आज उनके दूसरे भाई अशरफ अहमद को भी बरेली जेल से लाया जा रहा है। इसलिए उसका भी एनकाउंटर करवाने का डर बना हुआ है।

अतीक को इन रास्तों से लाया जा रहा है प्रयागराज

अहमदाबाद- उदयपुर- चितौड़गढ़- कोटा- शिवपुरी- झांसी- जालौन- बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे- बांदा- चित्रकूट- प्रयागराज।

लाइव ट्रैकिंग न हो पाए, 40 कांस्टेबल के फोन किए गए बंद

बता दें कि अतीक अहमद को सड़क के रास्ते लाया जा रहा है किसी तरह से उसके काफिले की लाइव ट्रैकिंग न हो सके इसके लिए अतीक की सुरक्षा में साथ चल रहे 40 कांस्टेबल के फोन बंद कर दिए गए हैं। चार साल बाद जेल से बाहर निकले अतीक अहमद को अपने एनकाउंटर होने का डर सता रहा है। ये डर जेल से बाहर आने के बाद अतीक के चेहरे पर साफ दिख रहा था। इसी को देखते हुए यूपी पुलिस जब गुजरात के साबरमती जेल अतीक को लेने पहुंची थी तो उसने सड़क मार्ग से जाने से मना कर दिया था। बाद में उसे जेल से निकालकर पुलिस की गाड़ी में बैठाया गया और फिर उसे लेकर पुलिस गुजरात से रविवार शाम को निकल पड़ी।

 अतीक पर प्रयागराज की जेल में रखी जाएगी पैनी नज़र

प्रयागराज आने के बाद अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा के बीच रखा जाएगा। अतीक को जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में  रखा जाएगा। जेल में अतीक की सीसीटीवी के जरिए निगरानी की जाएगी। जेल में अतीक अहमद के लिए खास कर्मचारियों की तैनाती की जाएगी। प्रयागराज जेल कार्यालय और जेल मुख्यालय से चौबीसों घंटे अतीक की निगरानी की जाएगी।

Also Read: Ramnagar News: G-20 की बैठक को लेकर आईजी कुमाऊं ने की पुलिस ब्रीफिंग

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox