होम / UP News: अतीक के लिए जेल की पूरी सुरक्षा व्यवस्था है चाक-चौबंद-जेल मंत्री

UP News: अतीक के लिए जेल की पूरी सुरक्षा व्यवस्था है चाक-चौबंद-जेल मंत्री

• LAST UPDATED : March 27, 2023

UP News: गुजरात की साबरमती जेल से माफिया अतीक अहमद प्रयागराज लाया जा रहा है। देर शाम तक अतीक का काफिला भी पहुंच जाएगा। माफिया अतीक को प्रयागराज में पुलिस कहां पर सुरक्षित रखेगी या वहां किसी जेल में रखा जाएगा। फिर मंगलवार को पुलिस कोर्ट में अतीक अहमद को पेश करेगी।

जेल में है पुख्ता सुरक्षा के इंतजाम-धर्मवीर प्रजापति

इंडिया न्यूज ने इस संबंध में जेल मंत्री धर्मवीर प्रजापति(Dharamveer Prajapati) से एक्सक्लूसिव बातचीत की है जिसमें उन्होंने बताया है कि पहले से ही प्रयागराज जेल में हाई सिक्योरिटी बैरक तैयार कर ली गई है। बॉडी बार्म कैमरा भी है। डीआईजी जेल वहीं पर ह़ै। जेल की पूरी सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखी गई है। जेल के अंदर उन्होंने कहा कि पुलिस जेल में अतीक अहमद को रखना चाहती है तो जेल तैयार है। वहां सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। इसके साथ ही कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहां कि, मंगलवार को कोर्ट का जो फैसला होगा। कोर्ट यदि प्रयागराज या यूपी की अन्य किसी जेल में अतीक अहमद को रखने का आदेश आता है। इसके लिए यूपी की जेल तैयार हैं। साथ ही मंत्री प्रजापति ने बताया कि यूपी में गुंडे माफियाओं के लिए जगह नहीं है । जब बीजेपी सरकार नहीं थी तो अतीक रायफल लेकर चलता है आज विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है।

काफिले के पीछे चल रही परिवार की महिलाएं

बता दें, माफिया अतीक अहमद को सोमवार की सुबह झांसी की पुलिस लाइन में लाया गया। उसके साथ में ही परिवार की महिलाएं भी पहुंची थी। गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाते समय सोमवार की सुबह पुलिस टीम माफिया अतीक अहमद को लेकर झांसी पहुंची या उसे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस लाइन में रखा गया। अति के काफिले के साथ उसके परिवार की महिलाएं भी पहुंची। अतीक अहमद की बहन का कहना है कि, भाई की तबीयत सही नहीं रहती है। जिस वजह से सड़क के रास्ते यूपी लाने लायक उनकी तबीयत नहीं है। इसके बावजूद भी उन्हें सड़क के रास्ते यूपी ले जाया जा रहा है। उनका कहना है कि उनके भाई का एनकाउंटर हो सकता है। इस वजह से वह गुजरात से ही उनके काफिले के पीछे चल रही हैं। इसके साथ ही आज उनके दूसरे भाई अशरफ अहमद को भी बरेली जेल से लाया जा रहा है। इसलिए उसका भी एनकाउंटर करवाने का डर बना हुआ है।

अतीक के साथ उसके भाई अशरफ को भी लाया जा रहा है प्रयागराज

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा के बीच गुजरात के साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा। इसी बीच अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को भी आज बरेली जेल से निकालकर प्रयागराज लाया जा रहा है। दरअसल, अतीक और अशरफ दोनों को ही कल प्रयागराज की कोर्ट में पेश होना है।

Rape Case: बालिग मुस्लिम युवक ने नाबालिग हिंदू युवती के साथ किया दुष्कर्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox