होम / Atiq Ahamed: प्रयागराज के नैनी जेल पहुंचा अतीक अहमद, कल कोर्ट में किया जाएगा पेश

Atiq Ahamed: प्रयागराज के नैनी जेल पहुंचा अतीक अहमद, कल कोर्ट में किया जाएगा पेश

• LAST UPDATED : March 27, 2023

Atiq Ahamed: माफिया अतीक अहमद का काफिला गुजरात के अहमदाबाद से प्रयागराज के नैनी जेल कुल 24 घंटे में पहुंचा। इस दौरान एंकाउंटर का डर माफिया के चेहरे पर दिखा। उमेश पाल अपहरण मामले में कल कोर्ट फैसला सुनाएगी। जहां पर अतीक को पेश किया जाएगा। करीब साढे़ पांच बजे अतीक अहमद का काफिला प्रयागराज के नैनी पहुंचा।

उल्लेखनीय है कि बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। यूपी पुलिस की टीम रविवार शाम को अतीक को लेकर साबरमती जेल से निकली थी। उसे 6 गाड़ियों के काफिले से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है, जिनमें 2 वज्र वाहन भी हैं। अतीक को वज्र वाहन से ही लाया जा रहा है। अतीक को मंगलवार को कोर्ट में उसकी पेशी होनी है। उमेश पाल के अपहरण मामले में अतीक आरोपी है। अपहरण के इस मामले को लेकर 2007 में उमेश ने अतीक और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। तब राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार थी।इस मामले में अतीक के भाई अशरफ को भी पेश होना है।

गौरतलब है कि अतीक अहमद को सड़कमार्ग से प्रयागराज लाया जा रहा है। चार साल बाद जेल से बाहर निकले अतीक अहमद को अपने एनकाउंटर होने का डर सता रहा है। यही कारण है कि अतीक का परिवार काफिले के साथ चल रहा है। शाम 6 बजे तक अतीक का ये डर जेल से बाहर आने के बाद अतीक के चेहरे पर साफ दिख रहा था। इसी को देखते हुए यूपी पुलिस जब गुजरात के साबरमती जेल अतीक को लेने पहुंची थी तो उसने सड़क मार्ग से जाने से मना कर दिया था। बाद में उसे जेल से निकालकर पुलिस की गाड़ी में बैठाया गया और फिर उसे लेकर पुलिस गुजरात से रविवार शाम को निकल पड़ी।

Also Read: Atiq Ahmad Live Update: शाम 6 बजे प्रयागराज पहुंचेगा माफिया अतीक का काफिला, जानें पूरी अपडेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox