होम / Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद ने जेल में खाया ये खाना,जानें- जेल में कैसे हो रही उसकी निगरानी?

Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद ने जेल में खाया ये खाना,जानें- जेल में कैसे हो रही उसकी निगरानी?

• LAST UPDATED : March 28, 2023

Atiq Ahmed & Ashraf News: रविवार को माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से सोमवार शाम प्रयागराज की नैनी जेल लाने के बाद उसका मेडिकल हुआ। जेल में आने के बाद वो बहुत थका हुआ था। जेल में मेडिकल कराने के बाद उसने स्नान किया। फिर नहाने के बाद वह थोड़ी देर के लिए सोया और सो कर उठने के बाद उसने दाल रोटी और भुजिया खाई। भुजिया सब्जी आलू और सेम की बनी हुई थी और खाना खाने के बाद वह फिर वो सो गया। इसके साथ ही माफिया अतीक के भाई अशरफ को भी यही खाना दिया गया। अशरफ ने भी रोजा रखा है। अशरफ को सुबह की शहरी के लिए भी खाने का सामान दिया गया है।  देर रात तक उसे इबादत करते हुए देखा गया।

दोनों भाईयों को भारी सुरक्षा व्यवस्था वाले बैरक में रखा गया-पुलिस

इससे पहले सोमवार दोपहर से ही नैनी जेल में पुलिस बल की भारी तैनाती कर दी गई है। जबकि जेल के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है। नैनी जेल के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि अतीक अहमद और उसके भाई को भारी सुरक्षा व्यवस्था वाले बैरक में रखा गया है। उन्होंने ये भी बताया कि अतीक के बेटे अली को एक अलग बैरक में रखा गया है।

17 साल पुराना केस में आज होगी प्रयागराज कोर्ट में पेशी

अतीक और अशरफ दोनों जेल के अलग-अलग बैरक में रखे गए हैं। यहां तक की इन दोनों के बैरक में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। ताकि उनसे संबंधित पल-पल की जानकारी पुलिस अधिकारियों को मिलती रहे। दोनों के बैरक का आउटपुट लखनऊ में जेल विभाग के डीजी आनंद कुमार के पास भी है। वे अपने मोबाइल पर लगातार अतीक और अशरफ के मूवमेंट को देख रहे हैं। अतीक को मंगलवार उमेश पाल अपहरण केस में सुबह 11 बजे उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। अधिकारियों की मानें तो ये केस करीब 17 साल पुराना है।

Atiq Ahmed & Ashraf: अतीक अहमद आज होगा प्रयागराज कोर्ट में पेश, ये रहेगा रूट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox