होम / Akanksha Dubey Case: आकांक्षा दुबे मामले में पुलिस का खुलासा, जानें क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Akanksha Dubey Case: आकांक्षा दुबे मामले में पुलिस का खुलासा, जानें क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट

• LAST UPDATED : March 28, 2023

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे सुसाईड मामले में रोज नए खुलासे हो रहे है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गया है। पुलिस ने इस मामले में एक बयान जारी किया है। उनका कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। दूसरी ओर आकांक्षा के परिवार ने समर सिंह और उनके भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवार का कहना है कि समर सिंह ने ही आकांक्षा की हत्या की है। अब इस प्रकरण की जांच पुलिस कर रही है।

पुलिस ने जारी किया बयान

आकांक्षा दुबे प्रकरण में पुलिस ने बयान जारी किया है। पुलिस के पास पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी है। पुलिस ने कहा है कि वाराणसी पुलिस के संतोष सिंह ने कहा, ‘भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने एक होटल में आत्महत्या कर ली। वह मौत की रात एक पार्टी से आई थी। इंस्टाग्राम पर उसके कुछ वीडियो हैं जहां वह थी परेशान और रोते हुए नजर आ रही थीं। दरवाजा अंदर से बंद था, मौत में कोई फाउल प्ले नहीं हुआ है।’

समर सिंह और भाई पर एफआईआर

भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उनके भाई पर मृतिका अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के परिवार ने समर सिंह और भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। परिवार का कहना है कि समर सिंह और उनके भाई ने बेटी की हत्या की है। इस मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि आकांक्षा समर सिंह के साथ कई वीडियो एल्बम में काम कर चुके हैं।

वाराणसी के होटल मे मिला था एक्ट्रेस का शव

बीते रविवार को अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव वाराणसी स्थित एक होटल के कमरे में पंखे से लटकता मिला था। वो वाराणसी में अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं। आकांक्षा की मौत की खबर सामने आने के बाद फैंस में शोक की लहर है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है। 25 वर्षीय आकांक्षा दुबे भदोही जनपद की रहने वाली थीं।

Also Read: Akanksha Dubey Death: मौत से कुछ घंटे पहले आकांक्षा ने किया था एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को मैसेज, जानें क्या कुछ हुई बात!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox