होम / महराजगंज: सड़क किनारे अधजला शव मिलने से हड़कंप, हत्या कर जलाने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

महराजगंज: सड़क किनारे अधजला शव मिलने से हड़कंप, हत्या कर जलाने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : March 28, 2023

महराजगंज जिले के ठूठीबारी थाना क्षेत्र अंतर्गत मैरी गांव किनारे एक अर्धजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटना की जानकारी लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज कार्यवाई में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त भी करवाई जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह पता चल पाएगा कि अर्धजलित शव की मौत कैसे हुई थी।

सड़क पर मिला अधजला शव

ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के मैरी से बोदना जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे गड्ढे में बगल के खेत से काटा गया सरसों का डंठल रखा हुआ था। आज जब ग्रामीण उस रास्ते से गुजर रहे थे। इसी दौरान देखा कि डंठल में आग लगी हुई है जिसमें एक शव जल रहा है। इसकी सूचना गांव में दी गई जिसके बाद यह सुनकर लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई।

जांच में जुटी पुलिस

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव की शिनाख्त में जुट गए हैं लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई जिसके बाद पुलिस ने अर्धजलित शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्यवाही में जुट गई है । पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और अर्धजलित व्यक्ति की मौत कैसे हुई थी इसकी जानकारी हो पाएगी साथ ही साथ सोशल मीडिया के माध्यम से शव की शिनाख्त भी करवाई जा रही है ।

Also Read: UP Politics: BSP प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल का अरोहा दौरा, पदाधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, सरकार पर साधा निशाना

उमेश पाल अपहरण मामले पर बोले डिप्टी सीएम पाठक, कहा- ड्राइव चलाकर अपराधियों का सफाया कर रही सरकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox