होम / UP Politics: अतीक के सजा पर अनिल राजभर का बयान, कहा, जो हो रहा राम की कृपा से हो रहा

UP Politics: अतीक के सजा पर अनिल राजभर का बयान, कहा, जो हो रहा राम की कृपा से हो रहा

• LAST UPDATED : March 28, 2023

UP Politics: प्रभारी मंत्री अनिल राजभर आज गोण्डा के दौरे पर रहे। उन्होंने यहां पर एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। अनिल राजभर ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने अतीक की फैसले पर भी उन्होंने अपनी बातों को रखा। उन्होंने कहा कि जो हो रहा है भगवान राम की कृपा से ही हो रहा है। एक ऐसा अपराधी एक ऐसा माफिया 100 से ज्यादा जिसके ऊपर मुकदमे हो। वो पहली बार माननीय न्यायालय के समक्ष खड़ा है माननीय न्यायालय ने सजा सुनाई है।

सपा पर बोला हमला

अनिल राजभर ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा प्रमुख को एक बार फिर से समाजवाद पढ़ना चाहिए और डॉक्टर लोहिया के समाजवाद मेरा यह आरोप है कि वर्तमान समाजवादी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि लोहिया के समाजवाद को अखिलेश यादव ने अभी पढ़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को यह पता नहीं है कि डॉक्टर लोहिया चित्रकूट के अंदर रामायण मेला लगवाया करते थे इस बात को उनको समझना चाहिए उनको तो परिवार के बाहर सोचने की फुर्सत नहीं है गुंडा माफियाओं का संरक्षण करने के अलावा उनके पास फुर्सत नहीं है। यह सब बातें अखिलेश यादव के मुंह से अच्छा नहीं लगता।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना

प्रभारी मंत्री राहुल गांधी के बंगला खाली कराने को लेकर कहा कि जो सांसद हैं उनके रहने के लिए आवास बनाया गया है। उन्होंने कहा कि उम्मीद थी कि वो नैतिकता के आधार पर खुद से सरकारी आवास खाली कर देना चाहिए। लेकिन वो इस बात पर राजनीति करने लगे। उन्होंने कहा कि जो सांसद हैं उनके रहने के लिए आवास बनाया गया है उसमें पूर्व सदस्यों के रहने का कोई प्रावधान नहीं है वह कैसे रह लेंगे।

अनिल राजभर ने कहा कि राहुल गांधी का कन्फ्यूजन कांग्रेस पार्टी को बंगाल की खाड़ी में डूबा कर रहेगा। अभी भी कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष को कोई सबक नहीं सीखना चाहते हैं। अभी भी जनता के साथ जुड़ना नहीं चाहते हैं जन भावनाओं के साथ जुड़ना नहीं चाहते हैं। सैनिकों का अपमान करना स्वतंत्र संग्राम सेनानियों का अपमान करना जो संवैधानिक एजेंसियां है उनका अपमान करना है।

Also Read: UP POLITICS: आजम खान 313 के बयान दर्ज कराने पहुंचे कोर्ट, वर्ष 2019 में पड़ोसी ने दर्ज कराया था मुकद्दमा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox