होम / Barabanki: राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा का बीजेपी पर हमला, कहा- कांग्रेस से डरी बीजेपी

Barabanki: राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा का बीजेपी पर हमला, कहा- कांग्रेस से डरी बीजेपी

• LAST UPDATED : March 31, 2023

Barabanki: राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावार है। वहीं बाराबंकी पहुंची कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बाराबंकी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया के आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आराधना मिश्रा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। आराधना मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी से बीजेपी डरी हुई है, खासकर प्रधानमंत्री डरे हुए हैं। राहुल गांधी की आवाज को दबाने के लिए यह किया गया है। क्योंकि यह मामला 2019 का है इस मामले को अचानक तब लाया जाता है, जब राहुल गांधी प्रधानमंत्री और अडानी के रिश्ते के बारे में पूछते हैं, तो यह एक प्री प्लान था।

राहुल गांधी से डरी है बीजेपी

गुजरात के सूरत जिला अदालत ने मानहानि के एक मुकदमे में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी को दो साल कैद की सजा सुनाई है। राहुल गांधी की सजा को लेकर विपक्ष के तमाम नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। इसी बीच रामपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक व उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधान मंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने बाराबंकी में प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।

बीजेपी की सोची-समझी रणनीति

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया के ओबरी आवास पर प्रेस वार्ता करते हुए आराधना मिश्रा ने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने को प्री प्लान बताया है। आराधना मिश्रा ने कहा कि 2019 के इस मामले को अचानक तब लाया जाता है जब राहुल गांधी जी प्रधानमंत्री जी और अडानी के रिश्ते के बारे में पूछते हैं। आराधना मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी जी से बीजेपी डरी हुई है, खासकर प्रधानमंत्री जी डरे हुए हैं। राहुल गांधी जी की आवाज को दबाने के लिए यह किया गया है।

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी ने 2019 में कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी सभा के दौरान कथित तौर पर ‘मोदी सरनेम’ को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है। इसी मामले में सूरत की सेशन अदालत ने राहुल गांधी दोषी करार देते हुए दो साल कैद की सजा सुनाई है।

Also Read: Ghazipur: पेशी पर आए सांसद अफजाल अंसारी का भोजपुरिया अंदाज, मीडियाकर्मियों से कहा- छाप लीजिए दो चार दिन और…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox