Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsAligarh : AMU मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों की गुंडागर्दी, सिस्टर कहने...

Aligarh : AMU मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों की गुंडागर्दी, सिस्टर कहने पर भड़की नर्स

- Advertisement -

(Hooliganism of junior doctors of AMU Medical College): (Aligarh) मेडिकल कॉलेज में 200 लेकर मरीज का स्ट्रेचर पर इलाज कराया, फिर भी मौत हो गई। सिस्टर कहने पर भड़की नर्स।

  • क्या है पूरा मामला
  • 200 रुपये देकर वार्ड बॉय से लिया स्ट्रेचर
  • मौत के बाद मिलता है स्ट्रेचर

क्या है पूरा मामला

अलीगढ़ एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में मंगलवार के देर शाम जूनियर डॉक्टरों की दबंगई का मामला सामने आया है।

जहां मुरादाबाद से मरीज को लेकर उपचार कराने के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचे तीमारदारों के साथ मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर द्वारा मरीज की मौत के बाद गाली गलौज करते हुए मारपीट कर पिटाई की गई है।

अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में मुरादाबाद से उपचार कराने मरीज के साथ आए तीमारदारों के साथ जूनियर डॉक्टर द्वारा मरीज की मौत के बाद मारपीट की गई।

200 रुपये देकर वार्ड बॉय से लिया स्ट्रेचर

इस मामले की जानकारी जब उत्तर प्रदेश के भारतीय युवा कांग्रेस के नेता राजा उर्फ राजा भैया को हुई तो उन्होंने मरीज के तीमारदारों के साथ की गई इस घटना की घोर निंदा करते हुए पीड़ित परिवार के लोगों के साथ मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी गेट पर धरना दिए जाने की चेतावनी दे डाली।

जिसके बाद मृतक के परिजनों मेडिकल कॉलेज पहुंचे। मृतक मरीज के तीमारदारों के साथ मारपीट करने वाले डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।

वहीं मृतक मरीज के परिवार के लोगों का आरोप है कि उन्होंने 200 रुपये देकर वार्ड बॉय से स्ट्रेचर लिया। जहां डॉक्टरों ने उनके मरीज का स्ट्रेचर पर ही लेटे हुए इलाज किया।

मौत के बाद मिलता है स्ट्रेचर

इसके साथ ही कहा कि मेडिकल कॉलेज में 200 रुपये लेकर मरीज की मौत होने पर वार्ड बॉय द्वारा स्ट्रेचर दिया जाता है। जबकि जो मरीज सीरियस हालत में होते हैं उनको मेडिकल कॉलेज में स्ट्रेचर नहीं दिया जाता।

वही मृतक मरीज के तीमारदारों का आरोप है कि उनके साथ मेडिकल कॉलेज में की गई बर्बरता का सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर दोषी डॉक्टर और नर्सों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए।

तो वही मेडिकल कॉलेज में तीमारदारों के साथ की गई मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक मरीज के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

also read- ऊर्जा मंत्री ने की 30.62 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास, भूमि पूजन कर रखी आधार शिला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular