होम / UP Politics: सपा नेता ने ओपी राजभर पर साधा निशाना, कहा- उनका बिगड़ चुका है मानसिक संतुलन

UP Politics: सपा नेता ने ओपी राजभर पर साधा निशाना, कहा- उनका बिगड़ चुका है मानसिक संतुलन

• LAST UPDATED : April 5, 2023

UP Politics: सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने ओपी राजभर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर का मानसिक सन्तुलन विगड़ चुका है वो किसी के भी बारे में उटपटांग बोलते रहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सपा इस बार बीजेपी का सफाया करने जा रही है। हाल ही में एनसीईआरटी के फैसले को लेकर कहा कि फिर ते लालकिला लोकसभा व विधानसभा भी हटाना पड़ेगा। ज्ञात हो कि वो लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता की वकालत करते नजर आए तो वहीं निकाय चुनाव में लोकदल के साथ लड़ने की भी बात की। उन्होंने कहा कि सपा का लोकदल से गठबंधन है और रहेगा।

स्वामी प्रसाद को लेकर कही ये बात

सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने स्वामी प्रसाद का बचाव किया। उन्होंने कहा कि जिस नारे को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य पर मुकदमा दर्ज किया गया वह किसी और का पुराना नारा है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज प्रतापगढ़ में रहे। जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर का मानसिक सन्तुलन विगड़ चुका है वो किसी के भी बारे में उटपटांग बोलते रहते हैं, इसी लिए गठबंधन से बाहर कर दिए जाते हैं।

बीजेपी को हराएगा विपक्ष

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष एकजुट होगा इसके लिए हमारी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने कलकत्ता अधिवेशन में अधिकृत किया। उन्होंने निकाय चुनाव को लेकर कहा कि हमारा मौजूदा गठबंधन जो लोकदल के साथ है उसके साथ मिलकर लड़ेंगे। वहीं उन्होंने योगी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पार्लियामेंट, लाल किला विधानसभा के साथ ही पुरानी विरासत को भी हटाने का कार्य सरकार करें।

Also Read: Etawah: नेताजी को पद्म विभूषण मिलने पर सैफई वालों ने समाधि पर की पुष्प अर्चना और भारत रत्न की मांग की

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox