होम / Laksar News: सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश में किसान नेता और दिग्गज, चक्का जाम करने की दी चेतावनी

Laksar News: सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश में किसान नेता और दिग्गज, चक्का जाम करने की दी चेतावनी

• LAST UPDATED : April 5, 2023

इंडिया न्यूज: (Farmer leaders and veterans in anger over the step-motherly attitude of the government) सीएम धामी द्वारा हाल ही में रेलमंत्री से मुलाकात के बावजूद लक्सर क्षेत्र के रेलवे संबंधित मांगों को लेकर कईं ज्वलंत मुद्दों का जिक्र नहीं किए जाने से सियासी दिग्गजों में जमकर आक्रोश है।

खबर में खास:-

  • रेलवे संबंधित मांगों को लेकर किसान नेता और सियासी दिग्गजों में आक्रोश 
  • किसान नेताओं द्वारा रेल का चक्का जाम करने की चेतावनी
  • सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश

किसान नेताओं द्वारा रेल का चक्का जाम करने की चेतावनी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली दौरे के दौरान हुई रेलमंत्री से मुलाकात के बावजूद लक्सर क्षेत्र के रेलवे संबंधित मांगों को लेकर कईं ज्वलंत मुद्दों का जिक्र नहीं किए जाने से कईं किसान नेता और सियासी दिग्गजों का आक्रोश सामने आया है। जिसे लेकर किसान नेताओं द्वारा अब शीघ्र रेल का चक्का जाम किए जाने की चेतावनी भी जारी कर दी गई है।

सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश

दरअसल, हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा केंद्रीय रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात की गई है जिस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा मात्र कुमाऊं मंडल के रेलवे स्टेशनों से राजधानी देहरादून तक कुछ रेलगाड़ियों के संचालन की मांग का मुद्दा उठाया गया है। मगर लक्सर में बाईपास की रेलगाड़ियों के लक्सर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर नियमित ठहराव और बाधित चल रही रेलगाड़ियों के पुनः संचालन का मुद्दा मुख्यमंत्री द्वारा नहीं उठाया गया है जिससे क्षेत्र के कईं किसान नेता और सियासी दिग्गजों में लक्सर क्षेत्र के साथ रेलवे और सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश पनप रहा है !

Also Read: Nainital News: उत्तराखंड में विलुप्त हो रहे लोक पर्व भिटोली का अयोजन, विधायक सरिता आर्य ने की शिरकत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox