होम / पीएम मोदी (MODI) और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, अधिकारी को भेजा मेला, जांच में जुटी पुलिस

पीएम मोदी (MODI) और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, अधिकारी को भेजा मेला, जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : April 6, 2023

(Threats to kill PM Modi and CM Yogi): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और यूपी (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

  • अधिकारी को भेजा मेल
  • पुलिस सतर्क
  • किसी साइको पर जताया शक

अधिकारी को भेजा मेल

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। ये धमकी एक मेल के जरिए दी गई है।

जो नोएडा थाना सेक्टर -20 में स्थित एक न्यूज़ चैनल के अधिकारी को आया है। अधिकारी ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई है और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई भी शुरू हो गई है। इस लिस्ट में पीएम मोदी और सीएम योगी के अलावा भी कई और नाम शामिल हैं।

पुलिस सतर्क

दरअसल, अज्ञात बदमाशों ने न्यूज़ चैनल के चीफ फाइनेंस ऑफिसर को धमकी भरा मेल भेजा है। इस मेल के जरिए कई महत्वपूर्ण लोगों को हत्या करने की धमकी दी गई है। पुलिस ने धमकी भरे मेल मामले में शिकायत दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है।

जहां नोएडा पुलिस को शुरूआती जाँच में कई अहम सुराग भी मिले हैं। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने इस संबंध में मीडिया को बताया कि सेक्टर 16-A स्थित एक चैनल के मैनेजर विजय कुमार ने ये मेल आने की शिकायत दर्ज़ करवाई है।

उन्होंने जो शिकायत दर्ज़ करवाई है उसके अनुसार कंपनी के CFO कुशन चक्रवर्ती को मेल भेजकर किसी अज्ञात बदमाश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी समेत कई महत्वपूर्ण लोगों को जान से मारने की धमकी दी है।

साइको पर जताया शक

इसी कड़ी में पुलिस दावा कर रही है कि मामले की जांच काफी नज़दीक पहुंच गई है जहां जल्द ही बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने आशंका जताई है कि ये मेल किसी साइको व्यक्ति द्वारा भेजा जा सकता है तो प्रेम में विफल रहा हो या बस थोड़ा अटेंशन चाहता हो। इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल इस मामले की जांच में पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं। साइबर टीम भी इस केस पर काम कर रही है।

ALSO READ- आज मनाया जाएगा हनुमान जन्मोत्सव, करें संकट मोचन बजरंगबली का जाप, जानिए सुल्तानपुर में कैसे मनाई गई हनुमान जन्मोत्सव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox