होम / Corona 2023: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार अलर्ट, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने ली राज्यों संग समीक्षा बैठक

Corona 2023: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार अलर्ट, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने ली राज्यों संग समीक्षा बैठक

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज: (Central government alert regarding increasing cases of Corona) कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया ने राज्यों के साथ आज समीक्षा बैठक की है। मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने उत्तराखंड में कोरोना के मरीजों और टेस्टिंग को लेकर सरकार से 1 लाख बूस्टर डोज की मांग की।

खबर में खास:-

  • केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया ने राज्यों संग ली समीक्षा बैठक
  • सरकार से 1 लाख बूस्टर डोज की मांग
  • केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने टीकाकरण और टेस्टिंग को लेकर सभी राज्यों को दिए निर्देश

कोरोना को लेकर राज्यों के साथ समीक्षा बैठक

देशभर में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया ने राज्यों के साथ आज समीक्षा बैठक की है। वहीं, उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री समेत स्वास्थ्य विभाग के तमाम अधिकारी भी बैठक में मौजूद रहे। जिसमे स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने उत्तराखंड में कोरोना के मरीजों और टेस्टिंग को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया को इसकी पूरी जानकारी दी।

सरकार से 1 लाख बूस्टर डोज की मांग

बता दें, स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया को कोरोना की पूरी जानकारी देते हुए सरकार से 1 लाख बूस्टर डोज की मांग की है। उन्होंने कहा लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए यह कदम उठाया जा रहा है। इसके साथ ही बैठक के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया ने टीकाकरण और टेस्टिंग बढ़ाने को लेकर सभी राज्यों को दिए निर्देश है।

Also Read: Chardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा पर प्रशासन सतर्क, पशुपालन विभाग ने की मीट की दुकानों पर छापेमारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox