होम / Umesh Pal Case: झांसी से निकला अतीक का काफिला, डॉन बोला- मेरा परिवार बर्बाद हो चुका, अब कुछ नहीं बचा

Umesh Pal Case: झांसी से निकला अतीक का काफिला, डॉन बोला- मेरा परिवार बर्बाद हो चुका, अब कुछ नहीं बचा

• LAST UPDATED : April 12, 2023

Umesh Pal Case: अतीक अहम को महज दो हफ्तों के भीतर दो बार साबरमती जेल गुजरात से प्रयागराज के लिए लाया जा रहा है। बताया जा रहा कि अतीक का काफिला आज दोपहर 3 बजे तक प्रयागराज पहुंचेगा। पुलिस की माने तो आज ही उसे आज ही कोर्ट में पेश किया जाना है। पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में माफिया से पूछताछ करने के लिए कोर्ट से 1 महीने की कस्टडी की डिमांड करेगी। वहीं अतीक के सामने उसके साथियों को भी उसके सामने रखा जाएगा। सभी को आमने सामने रख कर पूछताछ की जाएगी।

मेरा परिवार हो गया बर्बाद

अतीक ने राजस्थान में मीडिया के रुबरू हुआ। उसने कहा कि “मैं जेल में था, मुझे इसके बारे में क्या पता? उमेश पाल की हत्या कैसे कर सकता हूं। साबरमती जेल में मुझे बहुत परेशान किया जा रहा है। मैंने वहां से कोई फोन नहीं किया, वहां पर जैमर लगे हुए हैं। मैंने जेल से कोई साजिश नहीं रची। 6 साल से मैं जेल में हूं। मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो चुका है”

झांसी से निकला काफिला

अतीक अहमद को लेकर आ रही पुलिस का काफिला झांसी सुबह 9।30 बजे पहुंचा। यहां पर पुलिस लाईन में कुछ देर रुकने के बाद काफिला फिर से रवाना हुआ। माना जा रहा है कि पुलिस का काफिला आज दोपहर 3 बजे के आसपास प्रयागराज पहुचेगा। अगर समय पर प्रयागराज पहुंचता है काफिला तो संभव है कि पुलिस आज ही उमेश हत्याकांड में आरोपी अतीक को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

प्रयागराज में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा का पहरा

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद,अशरफ की अदालत में आज पेशी होनी है। ऐसे में प्रशासन पूरी तरीके से तैयार है। पेशी पर कचहरी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। कचहरी के सभी प्रवेश और निकास द्वार के अलावा अन्य स्थानों पर भी पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी। कचहरी लाने के दौरान निर्धारित मार्ग पर भी यातायात और सिविल पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी। अदालत के भीतर और बाहरी हिस्सों में सुरक्षा के दृष्टिगत खाका तैयार किया गया है। आरएफ और पीएसी के जवानों की तैनाती जाएगी।

Also Read: Umesh Pal Murder Case: पाल हत्याकांड में अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा पर मामला हुआ दर्ज, जानें पूरी डिटेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox