होम / Crime News: बलिया में कानून व्यस्था ध्वस्त, दिनदहाड़े छात्रनेता की कर दी गई हत्या, परीक्षा देकर निकला था बाहर

Crime News: बलिया में कानून व्यस्था ध्वस्त, दिनदहाड़े छात्रनेता की कर दी गई हत्या, परीक्षा देकर निकला था बाहर

• LAST UPDATED : April 12, 2023

Crime News: प्रदेश के बलिया में कानून व्यवस्था इतनी कमजोर हो गई है कि दिन दहाड़े एक छात्र नेता की हत्या कर दी गई। जिस स्थान पर ये घटना हुई उससे महज कुछ दूर पर ही पुलिस स्टेशन है। छात्रनेता हेमंत यादव परीक्षा देकर बाहर निकल रहा था इसी बीच दूसरे पक्ष के छात्रों के गुट ने हमला कर दिया। हेमंत यादव को इतने बुरे तरीके से पीटा की उसकी मौत हो गई। वहीं इस हमले में मृतक का साथी वारणसी रेफर किया गया है। पूरा मामला कोतवाली अंतर्गत जापलिंनगज पुलिस चौकी के पास का है।

टीडी कॉलेज में करता था पढ़ाई

छात्र नेता हेमंत यादव (22) शहर के टीडी कॉलेज में ग्रेजुएशन थर्ड ईयर का छात्र था। हेमंत जनपद में ही देवकली स्थित अपने घर में रहकर पढ़ाई कर रहा था। मिली जानकारी के अनुसार इस वर्ष छात्रसंघ के लिए होने वाले चुनाव में वो अध्यक्ष पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। ऐसे में हेमंत मंगलवार को परीक्षा देने गया था।परीक्षा देकर वापस आने के साथ ही उसपपर लाठी डंडो से वार कर दिया गया। दूसरे पक्ष के लोगों ने उसपर बैट से भी हमला कर दिया जिससे वो बुरी तरीके से घायल हो गया। वहीं उसका दोस्त भी बुरी तरीके से घायल हो गया। दोनों को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर हेमंत को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं आलोक को (घायल छात्र) को वाराणसी के लिए रवाना कर दिया।

क्या बोले पुलिस के अधिकारी

इस पूरे मामले को लेकर जिला अधीक्षक ने कहा कि “परिजनों के तहरीर पर 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और लापरवाही बरतने के मामले में चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया। आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द इनकी गिरफ्तारी की जाएगी।”

Also Read: Umesh Pal Case: झांसी से निकला अतीक का काफिला, डॉन बोला- मेरा परिवार बर्बाद हो चुका, अब कुछ नहीं बचा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox