होम / Barabanki News: बिरियानी में लेग पीस न देना दुकानदार को पड़ा महंगा, सिपाहियों ने जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

Barabanki News: बिरियानी में लेग पीस न देना दुकानदार को पड़ा महंगा, सिपाहियों ने जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : April 13, 2023

Barabanki News: बाराबंकी में सिपाहियों मे एक दुकानादार की हत्या केवल इसलिए कर दी क्यों की उसने जो बिकरयानी पुलिस वालों को परोसी थी उसमे लेगपीस नहीं था। दुकानदार का आरोप है कि उसे सिपाहियों ने जमकर पीटा। उसने बताया कि पुलिस के कुछ सिपाही रोज दुकान पर आकर फ्री में बिरयानी खाते थे। यह सिपाही कभी भी पैसे नहीं देते थे। आज इन सिपाहियों ने बिरयानी में लेग पीस ना मिलने पर बवाल कर दिया और हम सभी को पहले दुकान पर मारा। फिर उसके बाद पुलिस लाइन में भी जमकर पिटाई की। अब इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के पटेल तिराहे की है।

क्या है पूरा विवाद

जानकारी हो कि क्षेत्र में पटेल तिराहे पर स्थित एक बिरियानी की दुकान की है। जहां दुकान मालिक और पुलिस के सिपाहियों के बीच बवाल हो गया। दुकान वालों का आरोप है कि कुछ पुलिस वाले रोज आकर फ्री में बिरयानी खा जाते थे। यह लोग मांगने पर भी कभी पैसे नहीं देते थे। दो दिन पहले भी यहां इन पुलिस वालों ने बवाल किया था। उसके बाद आज फिर वहीं पुलिस के सिपाही आए और बिरियानी में लेग पीस को लेकर बवाल करने लगे। दुकान वालों का आरोप है तीन सिपाहियों ने उनके साथ मारपीट भी की। वहीं दूसरी तरफ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें कुछ पुलिस के सिपाही भी मार खाते दिख रहे हैं। इन सिपाहियों से बिरयानी की दुकान वाले मारपीट कर रहे हैं।

मामले की हो रही है जांच

पुलिस ने इस पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जो भी इस मामले में लिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि ये मारपीट किसने की यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। दरअसल वीडियो में बिरयानी की दुकान वाले और सादी वर्दी में पुलिस के सिपाही एक दूसरे से उलझते दिखाई पड़ रहे हैं। दुकान के मालिक का आरोप है कि, मारपीट में बीच-बचाव करने भी जो लोग आए उनको भी पुलिसकर्मियों ने जमकर मारा है। आरोप है कि पहले दुकान के सामने उनके साथ मारपीट की गई फिर पुलिस लाइन ले जाकर भी सभी पुलिस वालों ने उनको मारा है।

Also Read: UP Weather Update: कहीं धूप तो कहीं चलेंगे लू के तेज थपेड़े, जानें कैसा रहेगा आपके इलाके में मौसम का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox