होम / Atiq Ahmed : अतीक अहमद और अशरफ के हत्याकांड के बाद बसपा पार्टी की मुखिया मायावती ने दी प्रतिक्रिया, जानिए- मायावती ने क्या कहा ?

Atiq Ahmed : अतीक अहमद और अशरफ के हत्याकांड के बाद बसपा पार्टी की मुखिया मायावती ने दी प्रतिक्रिया, जानिए- मायावती ने क्या कहा ?

• LAST UPDATED : April 16, 2023

Atiq Ahmed : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने प्रतिक्रिया दी है।

  • मेडिकल के लिए ले जाते समय हुआ हादसा
  • कानून-व्यवस्था पर खड़े होते प्रश्न
  • ’कानून द्वारा कानून के राज

मेडिकल के लिए ले जाते समय हुआ हादसा

दरअसल बता दे, कल रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को प्रयागराज के मेडिकल हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। जहा उन दोनों की निर्मम हत्या कर दी गयी। इस हत्या के बाद बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने सरकार पर सवाल उठाए हैं।

कानून-व्यवस्था पर खड़े होते प्रश्न

मायावती ने एक ट्वीट में कहा, “गुजरात जेल से अतीक अहमद व बरेली जेल से लाए गए उनके भाई अशरफ की प्रयागराज में कल रात पुलिस हिरासत में ही खुलेआम गोली मारकर हुई हत्या, उमेश पाल जघन्य हत्याकाण्ड की तरह ही, यूपी सरकार की कानून-व्यवस्था व उसकी कार्यप्रणाली पर अनेकों गंभीर प्रश्नचिन्ह खड़े करती है।”

’कानून द्वारा कानून के राज’

बसपा चीफ मायावती ने कहा- देश भर में चर्चित इस अति-गंभीर व अति-चिन्तनीय घटना का माननीय सुप्रीम कोर्ट अगर स्वंय ही संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करे तो बेहतर। वैसे भी उत्तर प्रदेश में ’’कानून द्वारा कानून के राज’’ के बजाय, अब इसका इनकाउंटर प्रदेश बन जाना कितना उचित? सोचने की बात है।

ALSO READ- करोड़ों रुपये किए खर्च, फिर भी डॉक्टर और स्टाफ की कमी से जूझ रहे अस्पताल, क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox