होम / Atiq Ahmed : माफिया अतीक अहमद और अशरफ के हत्याकांड पर अखिलेश और ओवैसी ने उठाए सवाल, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि

Atiq Ahmed : माफिया अतीक अहमद और अशरफ के हत्याकांड पर अखिलेश और ओवैसी ने उठाए सवाल, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि

• LAST UPDATED : April 16, 2023

Atiq Ahmed : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद अखिलेश और ओवैसी ने उठाए सवाल

  • कब हुआ हादसा
  • अखिलेश और ओवैसी ने उठाए सवाल
  • अतीक को मारने वाले आतंकवादी थे – असदुद्दीन ओवैसी
  • बीजेपी की सरकार कानून से नहीं चला रही- ओवैसी

कब हुआ हादसा

दरअसल बता दे, कल रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को प्रयागराज के मेडिकल हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। जहा उन दोनों की निर्मम हत्या कर दी गयी। इस हत्या के बाद बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने सरकार पर सवाल उठाए हैं।

अखिलेश और ओवैसी ने उठाए सवाल

इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार से सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा कि उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है।

जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसी की हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या होगा। इससे जनता के बीच भय का माहोल है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ये सब कर रहे है।

अतीक को मारने वाले आतंकवादी थे – असदुद्दीन ओवैसी

इसके अलावा एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि मारने वाले आतंकवादी थे। यूपी के मुख्यमंत्री ही कल की हत्या के जिम्मेदार है।

आगे उन्होंने यूपी के सीएम से इस्तीफा की मांग की। सवाल पूछते हुए कहा कि इस पूरे घटना में यूपी की बीजेपी सरकार की भूमिका है। यूपी में साल 1989 से ही एनकाउंटर का सिलसिला चल रहा है।

बीजेपी की सरकार कानून से नहीं चला रही- ओवैसी

ओवैसी ने कहा- उतरप्रदेश में बीजेपी की सरकार कानून से नहीं चला रही है। बल्कि बंदूक के दम पर सरकार चला रही है। बीजेपी की सरकार को कानून पर भरोसा नहीं है।

आगे कहा कि कल का जो मर्डर हुआ है वह सोची समझी साजिश थी। ओवैसी ने कहा कि हथियार चलाने का तरीका देखिये उन्हें मालूम था की हमें किस जगह पर शूट करके मारना है।

also read- अतीक अहमद और अशरफ के हत्याकांड के बाद बसपा पार्टी की मुखिया मायावती ने दी प्रतिक्रिया, जानिए- मायावती ने क्या कहा ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox