होम / Atiq murder case : प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान कहा, “मैंने पहले ही कहा था कि अतीक के लड़के की हत्या हो सकती है”

Atiq murder case : प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान कहा, “मैंने पहले ही कहा था कि अतीक के लड़के की हत्या हो सकती है”

• LAST UPDATED : April 16, 2023

Atiq murder case : समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने अतीक और उसके भाई की हत्या के मामले पर बड़ा बयान दिया।

इस हत्या पर प्रोफ़ेसर राम गोपाल यादव ने कहा कि “मैंने पहले ही कहा था कि अतीक के लड़के की हत्या हो सकती है तो देखिए लड़का मार दिया गया।”

  • अतीक ने पहले ही एनकाउंटर का जताया था डर
  • रात 10:00 बजे कौन सा मेडिकल होता है?

अतीक ने पहले ही एनकाउंटर का जताया था डर

आगे कहा कि “ये कोई एनकाउंटर नहीं था। सब फर्जी एनकाउंटर किया गया।” अतीक ने सुप्रीम कोर्ट में स्वयं रिट की थी कि मेरी पुलिस अभिरक्षा में हत्या हो सकती है।

मुझे सुरक्षा दी जाए सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह जानबूझकर की हुई हत्या है।लोकतंत्र के इतिहास में किसी भी देश में इस तरह की पुलिस अभिरक्षा में हत्या नहीं हुई यह लोकतंत्र की हत्या है।

इस हत्या को सुनियोजित हत्या प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने करार दिया। इसके साथ ही कहा कोई भी निष्पक्ष एजेंसी जब इसकी जांच करेगी तो वह जो सात पुलिस वाले हैं वह भी 120 बी के मुलजिम बनेंगे।

रात 10:00 बजे कौन सा मेडिकल होता है?

प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि “सत्ता में पहुंचने के लिए किसी एक धर्म के लोगों को चुन – चुन कर मारना अच्छी बात नहीं है।” अतीक के मेडिकल करवाने पर भी प्रोफेसर रामगोपाल ने कहा कि रात 10:00 बजे कौन सा मेडिकल होता है।

also read- 100 केस, 44 सालों के अपराध का इतिहास, ये है माफिया अतीक की पूरी क्राइम कुंडली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox