होम / Atiq Ahmed Murder: हम लोग मुख्यमंत्री को देते हैं धन्यवाद, उन्होंने जो कहा वो हुआ-शहीद गनर संदीप निषाद के परिजन

Atiq Ahmed Murder: हम लोग मुख्यमंत्री को देते हैं धन्यवाद, उन्होंने जो कहा वो हुआ-शहीद गनर संदीप निषाद के परिजन

• LAST UPDATED : April 16, 2023

Atiq Ahmed Murder: आजमगढ़ उमेश पाल हत्याकांड(Umesh Pal murder case) में शहीद हुए गनर संदीप निषाद(Gunner Sandeep Nishad) के परिजनों को जब अतीक अहमद(Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ की हत्या(Ashraf’s murder) का मामला पता चला तो उनकी प्रतिक्रिया हैरतअंगेज रही।

हम लोग मुख्यमंत्री को देते हैं धन्यवाद, उन्होंने जो कहा वो हुआ-शहीद गनर संदीप निषाद के परिजन

दरअसल उन्होंने कहा कि जिसने लोगों के घर उजाड़े मां बहनों की मांग उजाड़ी हत्या और जमीन कब्जा करने वाले लोगों का यही परिणाम होना चाहिए। जिस तरह से हम लोग आज अपने बेटे की मौत का गम मना रहे हैं। आज उनके परिवार को भी पता चला की मौत का गम क्या होता है। इस मौके पर शहीद के परिजनों ने उठ रहे विपक्ष के सवालों का भी मुंहतोड़ जवाब दिया तो वहीं हत्या करने वाले आरोपियों पर बयान दिया कि हो सकता है। इनके भी मां पिता या भाई बहन की हत्या अतीक और उनके गुर्गों ने की हो जिसका उन्होंने बदला लिया है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है जो भी खुलासा होगा। वह देखा जाएगा लेकिन ईश्वर ने हम लोगों की सुन ली और जो हश्र होना चाहिए था। आज वह हो गया है। हम लोग मुख्यमंत्री(CM Yogi) को भी धन्यवाद देते हैं उन्होंने भी जो कहा था वह हुआ।

शनिवार रात तीन शूटरों ने माफिया ब्रदर्स की गोली मारकार की हत्या

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया अतीक अहमद(Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद(Ashraf Ahmed) की प्रयागराज(Prayagraj) में शनिवार रात तीन शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद तीनों शूटरों ने अपने-अपने हाथ खड़े कर स्वंय को सरेंडर कर दिया था। डॉन भाइयों की हत्या के बाद प्रदेश में अब हाई अलर्ट है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) के सख्त निर्देश पर रात से ही प्रशासन और पुलिस सड़कों पर डटी हुई है।

Atiq Ahmed Murder: प्रयागराज में हाई एलर्ट, प्रशासन और पुलिस का मार्च

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox