होम / Uttarakhand News: रेलवे के खिलाफ गठित संयुक्त संघर्ष समिति को 2 और संगठनों का मिला समर्थन, रेलवे सुरक्षा बल हुआ अलर्ट

Uttarakhand News: रेलवे के खिलाफ गठित संयुक्त संघर्ष समिति को 2 और संगठनों का मिला समर्थन, रेलवे सुरक्षा बल हुआ अलर्ट

• LAST UPDATED : April 16, 2023

(Uttarakhand News: Joint Struggle Committee formed against Railways got support from 2 more organisations): लक्सर में रेलवे के खिलाफ एकजुट हुए दर्जनभर से भी अधिक एक मंच हो चुके। संगठनों की बयार अब कुछ इस कदर समर्थन के साथ अपनी रफ्तार पकड़ चुकी है कि रेलवे महकमें में अंदरूनी हलचल और बैचेनी को जन्म दे चुकी है।

बता दें, कि रेलवे से जुड़ी मांगों को लेकर 6 दिन से जारी धरना-प्रदर्शन की शुरुआत के बाद कई संगठनों के खुलकर समर्थन देने पर गठित की गई। संयुक्त संघर्ष समिति को एक के बाद एक मिल रहे संगठनों के समर्थन के बाद अब प्रबल मजबूती मिल चुकी है।

धरना स्थल पर पहुंचकर अपना समर्थन दे दिया गया

जिनमें से एक भारतीय किसान यूनियन के क्रांति गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास सैनी और राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा जैसे संगठनों के दिग्गजों द्वारा धरना स्थल पर पहुंचकर आज अपना समर्थन दे दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ़ निजी और विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक चुनावी बहिष्कार के अलावा रेलवे बाईपास मार्ग के चक्काजाम की भनक लगते ही रेल प्रशासन द्वारा रेलवे सुरक्षा बल कर्मियों के अतिरिक्त बल को भी रिजर्व कर लिया गया था।

संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा घोषित बाजार बंद की घोषणा

मगर आगामी बृहस्पतिवार को संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा घोषित बाजार बंद की घोषणा रेलवे अधिकारियों की बेचैनी को अब और भी बढ़ा चुकी है। क्योंकि रेलवे से जुड़ी मांगों को लेकर रेलवे प्रशासन और सरकारों के खिलाफ इस प्रकार अनगिनत संगठनों का एक मंच हो जाना इतिहास में पहली मर्तबा हो रहा है और संयुक्त संघर्ष समिति का सीधा टकराव सरकार से पहले सिर्फ रेल प्रशासन के साथ होने जा रहा है।

ALSO READ:  जिलापंचायत अध्यक्ष के सख्त तेवर,अनिमियतता की शिकायत पर मौके पर की जाँच

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox