होम / Azamgarh Accident: रास्ते में खराब हुई बस को ठीक करा रहे ड्राइवर को पिकअप ने पीछे से मारी टक्कर, एक की मौत तीन घायल

Azamgarh Accident: रास्ते में खराब हुई बस को ठीक करा रहे ड्राइवर को पिकअप ने पीछे से मारी टक्कर, एक की मौत तीन घायल

• LAST UPDATED : April 16, 2023

 Azamgarh Accident: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के आजमगढ़ जिले(Azamgarh district) के अतरौलिया थाना क्षेत्र(Atraulia police station area) के बांस गांव यूनियन बैंक के समीप अंबेडकर नगर डिपो(Ambedkar Nagar Depot) की एक बस जो आजमगढ़ से लखनऊ(Azamgarh to Lucknow) जा रही थी कि बांसगांव के पास बस में कुछ तकनीकी खराबी आ गई, और बस को वही किनारे खड़ा कर बस में भरी सवारी को दूसरी बस में शिफ्ट कर ड्राइवर ने दो अन्य मिस्त्री को बुलाकर बस ठीक करा रहा था।

टक्कर इतनी खतरनाक, मौके पर ही बस ड्राइवर की मौत 

बस ड्राइवर बस के पीछे खड़ा होकर टॉर्च दिखा रहा था और बस के नीचे दो मिस्त्री हरेंद्र यादव पुत्र तिलकधारी यादव निवासी भवानीपुर थाना अतरौलिया तथा बृजेश कुमार पुत्र विक्रम निवासी खास बेगपुर थाना कप्तानगंज जो बस को बना रहे थे कि आजमगढ़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने सीधे बस के पीछे टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही बस ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं बस को बना रहे मिस्त्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से एंबुलेंस बुलाकर स्थानीय 100 सैया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां बस चालक श्री प्रकाश यादव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच 

वहीं गंभीर रूप से जख्मी मिस्त्री को प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया। पिकअप चालक भी इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, पिकअप चालक सत्यवीर पुत्र राममूर्ति निवासी सीमरी बौरा थाना दातागंज ,बदायूं का निवासी बताया जा रहा। मौके पर पुलिस पहुंच कर घटना की जांच में जुट गई तथा घायल व मृतक के परिजनों को फोन पर घटना की सूचना दी।

Atiq and Ashraf Murder Case: अतीक को मारने वाले का भी न हो जाए एनकाउंटर, ताकि राज दफन हो जाए’, मुख्तार अंसारी के भाई ने जताई आशंका

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox