होम / Pauri News: पूर्व CM ने डॉन माफिया मर्डर मामले में दिया बयान, कहा- भगवत गीता में कहा है जो हुआ सब अच्छा हुआ

Pauri News: पूर्व CM ने डॉन माफिया मर्डर मामले में दिया बयान, कहा- भगवत गीता में कहा है जो हुआ सब अच्छा हुआ

• LAST UPDATED : April 17, 2023

Pauri News: (Former Chief Minister gave a statement in the don mafia murder case) डॉन माफिया अतीक अहमद मर्डर मामले में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भगवत गीता में कहा गया है जो हुआ सब अच्छे के लिए हुआ और जो होगा सब अच्छा ही होगा।

खबर में खास:-

  • पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा जो हुआ सब अच्छे के लिए हुआ
  • ईयर एम्बुलेंस की सहूलियत पहाड़ों में होनी चाहिए
  • चीड़ के पेड़ों से प्रदेश में 75,000 लोगों को रोजगार से जोड़ा जा सकता

जो हुआ सब अच्छे के लिए हुआ- पूर्व सीएम

उत्तराखंड में भी डॉन माफिया अतीक अहमद मर्डर मामले में अब लगातार नए-नए बयान सामने आ रहे है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी पौड़ी पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद मर्डर मामले में अपना बयान दिया है। बता दें, उन्होंने कहा कि भगवत गीता में कहा गया है जो हुआ सब अच्छे के लिए हुआ और जो लोग आशावादी है वे ये सोचकर चलते हैं की जो हुआ ठीक हुआ।

ईयर एम्बुलेंस की सहूलियत पहाड़ों में होनी चाहिए

वहीं त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चीड़ के पेड़ को अभिशाप बताने के बजाय उसे वरदान बताया और कहा की चीड़ के पेड़ का दोहन सही से किया जाए। जो चीड़ के पेड़ों से प्रदेश में 75,000 लोगों को रोजगार से जोड़ा जा सकता है। बताते चले की फॉरेस्ट फायर से प्रदेश के जंगल इन दिनों जमकर धधक रहे हैं जिसमे चीड़ के पेड़ वनाग्नि का सबसे बड़ा कारण भी बन रहे हैं। इसके साथ ही वन संपदा भी जल कर खाक हो रही हैं।

वहीं राज्य सभा सांसद कल्पना सैनी ने नगर पालिका और निकाय चुनाव पर फोकस कर पार्टी को एकजुट होकर भाजपा का वोट बैंक बढ़ाने के निर्देश दिए। कल्पना ने कहा की ईयर एम्बुलेंस की सहूलियत पहाड़ों में होनी चाहिए ताकि हायर सेंटर पहुंचने में मरीज को देर न हो।

Also Read: Laksar News: खेतों में ले जाकर ढाई वर्षीय बच्ची से अश्लीलता के आरोप में युवक की धुनाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox