होम / Weather Update: अचानक मौसम ने ली करवट, नोएडा में चल रहीं तेज हवाएं, लोगों को राहत

Weather Update: अचानक मौसम ने ली करवट, नोएडा में चल रहीं तेज हवाएं, लोगों को राहत

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Weather Update: मौसम विभाग का अनुमान सही साबित हो रहा है। आज सुबह से ही नोएडा समेत आस पास के शहरों में मौसम ने अपना मिजाज बदला है। तड़के सुबह से ही आसमान में बादल छाए है तो वहीं ठंडी हवाएं चल रही है। जिससे लोगों को राहत मिली है। सुबह अचानक मौसम के खुशमिजाज होने के कारण लोगों को बिस्तर छोड़ने से पहले एक बार सोचना पड़ रहा है। सुबह से ही मैसम काफी सुहावना हुआ है।

आईएमडी ने जारी किया था पूर्वानुमान

आईएमडी ने हाल ही में मौसम में परिवर्तन को लेकर अनुमान जारी किया है। मौसम विभाग ने कहा था कि 19 से 22 अप्रैल के बीच प्रदेश के विभिन्न इलाकों में बारिश हो सकती है। जो सच साबित होता नजर आ रहा है। नोएडा समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश होने की संभावना है। वहीं बादल लगने और तेज हवाएं चलने के कारण लोगों को गर्मी से निजात मिली है।

इन शहरों में होगी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार आज से कुछ दिनों तक बारिश होने की संभावना है। वहीं गौतम बुद्ध नगर, गाजियाबाद समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश होने की संभावना है। वहीं पूर्वी उत्तर प्रदेश में गोरखपुर देवरिया। बलिया इत्यादि शहरों में बारिश होने की संभावना है। हालांकि कई जिलों में लगातार बढ़ रही गर्मी को देखते हुए स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है।

Also Read: Dry Day In UP: 22 अप्रैल को नहीं कर पाएंगे मदिरा का सेवन, घोषित हुआ ड्राई डे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox