होम / Mussoorie News: राहत! मसूरी में बारिश से मौसम हुआ सुहावना, पर्यटकों के खिले चेहरे

Mussoorie News: राहत! मसूरी में बारिश से मौसम हुआ सुहावना, पर्यटकों के खिले चेहरे

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Mussoorie News: (Relief! Weather becomes pleasant due to rain in Mussoorie) मसूरी में सुबह से हो रही हल्की बारिश से तापमान में गिरावट आई है इसके साथ ही मौसम काफी सुहावना हो गया है।

खबर में खास:-

  • मसूरी में हल्की बारिश से तापमान में गिरावट
  • पर्यटक बारिश का जमकर लुफ्त उठा रहे

मसूरी में हल्की बारिश से तापमान में गिरावट

पहाड़ों की रानी मसूरी में सुबह से हो रही हल्की बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। जिसके चलते मौसम काफी सुहावना हो गया है। पिछले दिनों मसूरी में हो रही गर्मी से लोगों को राहत मिली है। वहीं बारिश होने से मौसम काफी सुहावना हो गया है, जिसका देश विदेश से मसूरी आ रखे पर्यटक जमकर आनंद ले रहे। बता दें, इन दिनों मैदानी इलाकों में काफी गर्मी होने के कारण लोगों का हाल बेहाल है। जिससे बचने के लिए लोग भारी तादाद में पहाड़ों की ओर आ रहे हैं।

पर्यटक बारिश का जमकर लुफ्त उठा रहे

बता दें, मसूरी में बदले मौसम और बारिश का पर्यटक जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। वहीं, सुबह के समय स्कूल और ऑफिस जाने वाले लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मजदूर वर्ग भी बारिश होने से परेशान नजर आ रहे हैं। मौसम विभाग में अगले 3 दिनों तक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि का अनुमान जताया है। इसके साथ ही निचले इलाकों में भी बारिश और तेज हवाओं का अनुमान जताया गया है। पहाड़ी क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि को लेकर जिला प्रशासन द्वारा जारी कर दिया गया है।

Also Read: Haridwar News: अब हम दो हमारे दो की नीति से काम नहीं चलेगा, हिंदू 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करें- संत समाज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox