होम / Pauri News: बड़ी खबर! उत्तराखंड में CM योगी के परिवार की सुरक्षा बढ़ाई

Pauri News: बड़ी खबर! उत्तराखंड में CM योगी के परिवार की सुरक्षा बढ़ाई

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Pauri News: (Big news! Security of CM Yogi’s family increased in Uttarakhand) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिवार को खतरे के मद्देनजर देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई गई।

खबर में खास:-

  • सीएम योगी के परिवार की सुरक्षा बढ़ाई
  • मीडिया आईडी कार्ड लगाए हमलावरों ने दोनों पर हमला कर दिया
  • बीच रास्ते में गोलियों की बरसात

सीएम योगी के परिवार की सुरक्षा बढ़ाई

इस वक्त कि बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिवार को खतरे के मद्देनजर देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई गई है।उत्तराखंड के पौड़ी जिले में स्थित यम्केश्वर में रहता है सीएम योगी का परिवार।

मीडिया आईडी कार्ड लगाए हमलावरों ने दोनों पर हमला कर दिया

बता दें, शनिवार को अतीक अहमद और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इस बीच मीडिया आईडी कार्ड लगाए हमलावरों ने दोनों पर हमला कर दिया। जानकारी हो कि अतीक अहमद के बेटे को आज ही प्रयागराज के एक कब्रिस्तान में दफनाया गया था। वहीं अपने बेटे के ही अंतिम संस्कार में अतीक शामिल नहीं हो सका था। कोर्ट के आदेश के बाद से माफिया अतीक अशरफ को अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच हमलावरों ने दोनों की हत्या कर दी।

बीच रास्ते में गोलियों की बरसात

अतीक अहमद और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इस बीच मीडिया आईडी कार्ड लगाए हमलावरों ने दोनों पर हमला कर दिया। जानकारी हो कि अतीक अहमद के बेटे को आज ही प्रयागराज के एक कब्रिस्तान में दफनाया गया था। वहीं अपने बेटे के ही अंतिम संस्कार में अतीक शामिल नहीं हो सका था। कोर्ट के आदेश के बाद से माफिया अतीक अशरफ को अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच हमलावरों ने दोनों की हत्या कर दी।

Also Read: Crime in Uttarakhand: देहरादून में बेखौफ घूमते दबंग, क़ानून व्यवस्था पर बड़ा प्रश्नचिन्ह?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox