होम / Muzaffarnagar News: ईद के त्योहार को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने किया ईदगाह का निरीक्षण

Muzaffarnagar News: ईद के त्योहार को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने किया ईदगाह का निरीक्षण

• LAST UPDATED : April 21, 2023

 India News(इंडिया न्यूज़)मुजफ्फरनगर: ईद और अलविदा जुमे की नमाज़ को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर नज़र आ रहा है। जिसको लेकर शुक्रवार को ज़िलाधिकारी अरविंद मल्लपा बंगारी और एसएसपी संजीव सुमन ने तमाम पुलिस और प्रशासनिक अमलें के साथ ईदगाह स्थल का निरीक्षण किया और ईदगाह कमेटी के पदाधिकारियों के साथ वार्ता की और उनकी समस्याओ को सुन निस्तारण किया।

शनिवार को ईद की होने वाली नमाज को लेकर प्रशासन हुआ सख्त

एसएसपी ने ईदगाह स्थल की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस कर्मियों को दिशा-निर्देश दिए और साथ ही ट्रेफ़िक रूट के डायवर्जन को लेकर भी दिशा निर्देश दिए। अपर ज़िलाधिकारी नरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया की कल ईद की नमाज होनी है इन सभी व्यवस्थाओं को देखते हुए ज़िलाधिकारी महोदय व एसएसपी साहब ने पूरी टीम के साथ ईदगाह पर बैठक की और जो भी छोटी-मोटी समस्या पानी, साफ़ सफ़ाई की हमें बताई गई। उसका हमने नगर पालिका को निर्देशित कर दिया है।

सोशल मीडिया पर कड़ाई से रखी जा रही है निगाह

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया की जनपद रेड स्कीम लागू की गई है। सोशल मीडिया पर भी निगाह रखी जा रही है। आज अलविदा जुमे की नमाज हुई उसके बाद अगर चन्द्र दर्शन हो जाते हैं तो कल ईद की नमाज़ अदा की जाएगी। जिसको लेकर रूट डायवर्जन को लेकर भी दिशा-निर्देश दिये गए हैं। उन्होंने कहा कि ईद को लेकर के भी प्रशासन सख्त है और जिले में कोई भी अप्रिय घटना न घटे इसके लिए हम बराबर मॉनेट्री कर रहे हैं।

UP Nikay Chunav 2023: सपा में टिकट को लेकर घमासान, जिसकी पहुंच उसको मिला सम्मान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox