होम / Roorkee News: क्रिकेट एसोसिएशन पर भेदभाव का आरोप, खिलाड़ियों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़

Roorkee News: क्रिकेट एसोसिएशन पर भेदभाव का आरोप, खिलाड़ियों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़

• LAST UPDATED : April 21, 2023

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ),रुड़की : नेहरू स्टेडियम में क्रिकेट एकेडमी संचालकों ने हरिद्वार क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों पर खिलाड़ियों के चयन में भेदभाव का आरोप लगाया है।

500 रुपए प्रत्येक खिलाड़ी से लिए जा रहे

रुड़की के नेहरू स्टेडियम में पत्रकारों से वार्ता करते हुए क्रिकेट एकेडमी संचालक पंकज शर्मा ने आरोप लगाया कि हरिद्वार क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा जनपद के खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। जिले की सभी क्रिकेट एकेडमी से लीग के नाम पर बीस हजार रुपए एवं खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन के नाम पर 500 रुपए प्रत्येक खिलाड़ी से लिए जा रहे हैं। आरोप लगाया कि कुछ खिलाड़ियों से तो रजिस्ट्रेशन फॉर्म तक नहीं भरवाया जाता है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत के कोच अवतार सिंह ने आरोप लगाया कि मनमाने तरीके से अपने चहेते खिलाड़ियों का चयन करके उन्हें राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए भेज दिया जाता है।

खिलाड़ियों की चयन की प्रक्रिया पर आपत्ति जताई

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के साथ शोषण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एकेडमी संचालकों ने अनियमितता एवं मनमाने ढंग से खिलाड़ियों की चयन की प्रक्रिया पर आपत्ति जताई। इस प्रकरण को लेकर डीएम हरिद्वार एवं क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड बीसीसीआई में शिकायत की जाएगी। यदि उसके लिए हाईकोर्ट भी जाना पड़ा तो जाएंगे।

Also Read: Roorkee News: Cricket Association accused of discrimination, playing with future of players

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox