होम / Atiq Shootout: अलकायदा ने लिखी धमकी भरी चिट्ठी,PM मोदी के दफ्तर को निशाने पर लेने की कही है बात,जानें पूरी खबर

Atiq Shootout: अलकायदा ने लिखी धमकी भरी चिट्ठी,PM मोदी के दफ्तर को निशाने पर लेने की कही है बात,जानें पूरी खबर

• LAST UPDATED : April 22, 2023

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) की 15 अप्रैल को प्रयागराज (Prayagraj) के कॉल्विन अस्पताल में उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब पुलिस उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जा रही थी। वहीं अब इस मामले में आतंकी संगठन की एंट्री हो गई। जी हां, पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन अल कायदा (Al-Qaeda) ने इसे लेकर एक धमकी भरी चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में अल कायदा ने प्रधानमंत्री के दफ्तर को भी निशाने पर लेने की बात कही है।

अलकायदा की इस चिट्ठी  में क्या?

दरअसल अतीक-अशरफ की हत्याकांड के बाद आंतकी संगठन अलकायदा की एक चिट्ठी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनकी हत्या का जेहाद के जरिए बदला लेने का बात कही गई है। अलकायदा ने कहा, अतीक-अशरफ की हत्या का बदला लेने के लिए अगर उसको अपनी औलादों की भी कुर्बानी देनी पड़े तो वह देने के लिए तैयार है। बता दें कि ये चिट्ठी सात पन्नों की है।

डिप्टी CM केशव मौर्य की आई ये प्रतिक्रिया

आतंकी संगठन अलकायदा की धमकी पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि इस तरह की धमकी का कोई औचित्य नहीं है। ऐसी धमकियां आती रहती हैं। उन्होंने कहा कि इन धमकियों पर ध्यान देने की बजाय यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी का कमल खिलाने पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि इस बार यूपी में बीजेपी की हवा चल रही है। निकाय चुनावों में बीजेपी इस बार रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल करेगी और पिछले सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे।

Atiq-Asharaf Shootout: अतीक-अशरफ हत्याकांड को लेकर अलकायदा ने लिखी धमकी भरी चिट्ठी, जानें उस पर डिप्टी CM मौर्य क्या बोले?

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox