होम / Deputy CM Dinesh Sharma Took A jibe At The SP-PRSP Alliance : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा-प्रसपा गठबंधन पर कसा तंज, बड़े-बड़े गठबंधन को जनता नकार चुकी है

Deputy CM Dinesh Sharma Took A jibe At The SP-PRSP Alliance : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा-प्रसपा गठबंधन पर कसा तंज, बड़े-बड़े गठबंधन को जनता नकार चुकी है

• LAST UPDATED : December 18, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Deputy CM Dinesh Sharma Took A jibe At The SP-PRSP Alliance उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने सपा व प्रसपा गठबंधन पर चतंज कसा और कहा कि जब इससे पहले बड़े-बड़े गठबंधन सपा-बसपा, सपा-कांग्रेस के नहीं चले और जनता ने उन्हें नकार दिया तो फिर छोटे गठबंधन क्या चलेंगे। भारतीय जनता पार्टी चुनाव में अपने कामों के दम पर जनता से वोट मांगेगी। वह इटावा के सिंचाई विभाग डाक बंगले में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।


आयकर विभाग की कार्रवाई से भाजपा का कोई लेना देना नहीं Deputy CM Dinesh Sharma Took A jibe At The SP-PRSP Alliance

डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि आयकर विभाग की कार्रवाई से भाजपा का कोई लेना देना नहीं है। वह केंद्र सरकार का स्वतंत्र विभाग है और अपना काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में विकास कार्य किया है। कुछ दल तो केवल सपना ही देखते रहे। एक समय में प्रदेश में सपा-बसपा व कांग्रेस की तीन इंजन की सरकार थी फिर विकास कार्य क्यों नहीं हुए।

उनके उद्देश्य कुछ और थे भाजपा का उद्देश्य प्रदेश में शांति, विकास, रोजगार देना व लोगों के साथ खड़े रहना है। हमने समाज के हित में काम किए, केंद्र सरकार ने लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल की, धारा 370 हटाई, तलाक पर रोक लगाई। भारतीय जनता पार्टी जाति, धर्म, मजहब के आधार पर चुनाव नहीं लड़ती है।

योगी सरकार ने विकास कार्य की लाइन लगा दी Deputy CM Dinesh Sharma Took A jibe At The SP-PRSP Alliance

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में योगी व मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में खूब काम किए। पांच बड़े हाईवे, 12 विश्वविद्यालय, 78 डिग्री कालेज, बनारस का कारिडोर, डिफेंस कारिडोर, प्रयागराज में कई विकास कार्य, अयोध्या नगरी का विकास, प्रदेश में तीन लाख तीन हजार करोड़ रुपये का नया निवेश कराया है।

पूरे प्रदेश में साढ़े चार वर्ष में एक भी दंगा नहीं हुआ है। नोएडा आइटी हब बना, बुंदेलखंड में विकास की बयार बही, प्रदेश के माफिया या तो जेल में गए या फिर उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए। लोगों को 10 किलो राशन दिया गया, कोरोना काल में सरकार ने लोगों की सेवा की है।

Read More: Yogi Government Banned Strike for 6 Months: विधानसभा चुनाव के चलते योगी सरकार ने 6 महीने तक लगाई हड़ताल पर रोक, सरकारी कर्मचारियों पर लागू होगा नियम

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox