होम / Aligarh CRIME NEWS : आवारा कुत्ते ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को काटा, आवारा जानवरो से परेशान स्थानीय लोग

Aligarh CRIME NEWS : आवारा कुत्ते ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को काटा, आवारा जानवरो से परेशान स्थानीय लोग

• LAST UPDATED : April 23, 2023

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),अलीगढ़ : अलीगढ़ में आवारा कुत्तों का आतंक नहीं रुक रहा है। शनिवार शाम को ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को कुत्ते ने काट लिया। जिससे पुलिसकर्मी का पैर लहूलुहान हो गया।

गंभीर हालत में पुलिस कर्मी को जिला मलखान सिंह सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

क्या है पूरा मामला

शनिवार की शाम को वह एस्कॉर्ट गाड़ी के साथ एसपी सिटी के आवास पर पहुंचे। गाड़ी से बाहर निकलते ही एक आवारा कुत्ता आया और शिवराज सिंह के पैर को दबोच लिया।

शिवराज सिंह ने पैर छुड़ाने की कोशिश की , लेकिन आवारा कुत्ते ने करीब 5 मिनट तक पैर को दबोचे रखा। जिससे शिवराज का पैर लहूलुहान हो गया। वहीं शिवराज के चिल्लाने पर गाड़ी में बैठे अन्य साथी डंडा लेकर आए और फटकार लगाई।

तब जाकर आवारा कुत्ते ने मुंह की पकड़ ढीली की और शिवराज अपने पैर को बचा पाए, लेकिन उनका पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। उनको चलने में परेशानी होने लगी। शिवराज को उनके साथियों ने जिला अस्पताल ले गए। जहां उनका इलाज चल रहा है।

आवारा जानवरो से परेशान स्थानी लोग

इससे पहले भी कुत्तों के काटने के कई मामले सामने आए हैं। हाल ही में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में रिटायर्ड डॉक्टर सफदर अली को आवारा कुत्तों ने हमला कर मौत की नींद सुला दी।

इसके बाद नगर निगम ने कुत्ता पकड़ने का अभियान चला रखा है, लेकिन हर गली , हर मोहल्ले में कुत्तों की तादाद ज्यादा है। जिससे कुत्ता काटने की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है।

ALSO READ – गंगा आरती कर पुष्कर मेले की हुई शुरुआत, 29 अप्रैल को काशी-तेलगू संगमम के सभा में पीएम करेंगे बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox