होम / UP Politics: आखिर BJP के इस मंत्री ने क्यों कहा कि ऊल-जलूल बात कहने का विपक्ष का हो गया है फैशन,जानें वजह

UP Politics: आखिर BJP के इस मंत्री ने क्यों कहा कि ऊल-जलूल बात कहने का विपक्ष का हो गया है फैशन,जानें वजह

• LAST UPDATED : April 24, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),गोंडा: यूपी के गोंडा जिले में रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर एक दिवसीय गोंडा दौरे पर पहुंचे। भाजपा द्वारा गांधी पार्क टाउन हॉल में मतदाता प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप भाग लिया। इस अवसर पर मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मी रायचंदानी के समर्थन में प्रबुद्ध नागरिकों ने समर्थन किया है। हर दल के लोग आज शामिल हुए हैं और समर्थन कर रहे हैं।

विपक्ष बेवजह की बात करता है,उलजलूल की बात उनका है फैशन-मंत्री

गोंडा का विकास का डिब्बा अब डबल इंजन में जुड़ सके ये गोंडा की जनता नागरिकों ने संकल्प लिया है। गोंडा में हर हाल में भाजपा की विजय होगी। इसके पश्चात मंत्री द्वारा एक रैली में भाग लिया गया। यह रैली नगर में निकाली गई जिसमें भाजपा को मतदान करने की अपील की गई। वहीं प्रयागराज में अतीक-अशरफ हत्याकांड पर पत्रकारों के सवाल पर मंत्री अनिल राजभर ने कहा अब यूपी में एक भी अपराधी गुनाह करके बच नहीं सकता। आज विपक्ष साजिश कर रहा है। हम साजिश को सफल नहीं होने देंगे। हम ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने पर दृढ़ संकल्पित हैं।  पत्रकारों के सवाल पर कि विपक्ष कह रहा है कि कानून की हत्या हुई है इस संबंध में उन्होंने कहा कि विपक्ष बेवजह की बात कर रहा है उलजलूल की बात कहने का विपक्ष का फैशन हो गया है।

भाषा हमें सपा से सीखना पड़े इससे बड़ा दुर्भाग्य नहीं-अनिल राजभर

पत्रकारों के सवाल पर की योगी द्वारा सदन में मिट्टी में मिलाने के भाषण को अखिलेश यादव द्वारा कहा गया यह कोई भाषा नहीं है। इस सवाल पर मंत्री ने कहा कि अब भाषा हमें सपा से सीखना पड़े इससे बड़ा दुर्भाग्य हो ही नहीं सकता, अखिलेश यादव टि्वटर से बाहर आए अन्यथा जो कुछ बचे कुचे सपा है वह भी समाप्त हो जाएगी।

Barabanki News-टिकट कटने से नाराज BJP कार्यकर्ताओं का पार्टी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन, एक ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का किया प्रयास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox