होम / Akhilesh Yadav Said In RaeBareli : रायबरेली में बोले अखिलेश यादव, चुनाव मैदान में आयकर विभाग

Akhilesh Yadav Said In RaeBareli : रायबरेली में बोले अखिलेश यादव, चुनाव मैदान में आयकर विभाग

• LAST UPDATED : December 18, 2021

इंडिया न्यूज, रायबेरली: 

Akhilesh Yadav Said In RaeBareli उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी रथ यात्रा से कांग्रेस के गढ़ रायबरेली को मथने निकले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

शनिवार को प्रदेश के मऊ, मैनपुरी, आगरा व लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नेताओं पर आवास तथा प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर अखिलेश यादव ने विभाग को भी चुनाव के मैदान में उतार दिया।

भाजपा का नहीं बल्कि ठोको राज तथा बुलडोजर राज है Akhilesh Yadav Said In RaeBareli

अखिलेश यादव ने रायबरेली में अपने प्रवास के दूसरे दिन शनिवार को विजय रथ यात्रा पर रवाना होने से पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा का नहीं बल्कि ठोको राज तथा बुलडोजर राज है। यह सरकार तो आम जनता को अपमानित करने का काम करती है।

प्रदेश की योगी आदित्यनाथ तथा केन्द्र की नरेन्द मोदी सरकार भेदभाव के आधार पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इनकी कार्यशैली से तो तय है कि उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया होगा।

अभी इनकम टैक्स आया है, इसके बाद ईडी की टीम आएगी Akhilesh Yadav Said In RaeBareli

उत्तर प्रदेश में शनिवार को समाजवादी पार्टी के नेताओं के आवास तथा प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को हार सता रही है। इसी कारण दिल्ली से रोज बड़े नेता उत्तर प्रदेश आ रहे हैं। अभी इनकम टैक्स विभाग आया है, इसके बाद फिर ईडी की टीम आएगी। राजीव राय हमारी पार्टी के प्रवक्ता हैं। आज उनके घर तथा प्रतिष्ठान पर कार्रवाई की गई है।

आयकर विभाग ने चुनाव से ठीक पहले उनके यहां छापा मारा। अगर करना ही था तो यह काम पहले भी किया जा सकता था। अब इनकम टैक्स विभाग भी उत्तरप्रदेश में चुनाव लड़ने आ गया है। भाजपा के पास कोई नया रास्ता नहीं है।

Read More: PM Modi Lay Foundation Stone Of Ganga Expressway: प्रधानमंत्री मोदी ने शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास, बोले- यूपी प्लस योगी, बहुत हैं उपयोगी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox