होम / Nikay Chunav: गुंडा टैक्स वसूलने वालों की गर्मी कर दी शांत, सीएम ने चुनावी सभा में फिर लगाई दहाड़

Nikay Chunav: गुंडा टैक्स वसूलने वालों की गर्मी कर दी शांत, सीएम ने चुनावी सभा में फिर लगाई दहाड़

• LAST UPDATED : April 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज), लखनऊ: बीजेपी की ओर से प्रदेश में निकाय चुनाव (Nikay Chunav) के कैंपेन की जिम्मेदारी खुद सीएम योगी आदित्यनाथ निभा रहें है। प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में वो ताबड़तोड़ रैलियां कर रहें है। कल उन्होंने उन्नाव और लखनऊ में जनसभा को संबोधित किया। यहां पर सीएम ने कहा कि वर्ष 2017 में यूपी के व्यापारी माफिया को रंगदारी देने को मजबूर थे, लेकिन बीजेपी की सरकार में वे स्वनिधि योजना का लाभ उठा रहे हैं। माफिया गले में तख्ती लटकाकर जान की भीख मांग रहे हैं और व्यापारी बेखौफ होकर व्यापार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस कर रही है।

लखनऊ में लोगों को किया संबोधित

सीएम योगी राजधानी लखनऊ में मेयर प्रत्याशी सुषमा खर्कवाल और पार्षद प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार किया। इस चुनावी सभा में उन्होंने लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की। सीएम ने पिछली सरकारो के कार्यकाल को भी बताया और कहा कि पहले की सरकारों में पक्षपात किया जाता था। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहले शोहदों का आतंक था। सिस्टम और माफिया एक साथ काम करते थे। उन्होंने कहा कि कूड़े वाले शहरों को स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित किया जा रहा है।

विकास के लिए जरुरी है ट्रिपल इंजन सरकार

भाजपा सरकार की एक ही युक्ति, प्रदेश को दिला दी माफिया से मुक्ति’ का नारा देते हुए सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार में माफियाओं का सफाया जारी रहेगा। सीएम ने कहा कि पहले माफिया तनकर चलते थे लेकिन अब माफिया सिसक रहें है। उन्होंने कहा कि जब माफिया चलते थे तो सड़के खाली हो हो जाती थी। वहीं पुलिस भी कुछ भी कर पाने में खुद को सक्षम नहीं समझती थी। लेकिन अब प्रदेश की तस्वीर बदली है।माफिया जेल के भीतर हैं।

Also Read: Parkash Singh Badal के निधन पर दो दिन का राष्ट्रीय शोक, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox