होम / Atiq Ahmed Case: अतीक के दफ्तर में मिले खून के रहस्य से उठेगा पर्दा, एफएसएल की रिपोर्ट आज आएगी सामने

Atiq Ahmed Case: अतीक के दफ्तर में मिले खून के रहस्य से उठेगा पर्दा, एफएसएल की रिपोर्ट आज आएगी सामने

• LAST UPDATED : April 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज), प्रयागराज; अतीक (Atiq Ahmed Case) के ऑफिस मे मिले खून के धब्बों की खबरों ने सभी को चौका दिया था। जब खबर मीडिया में आई तो प्रशासन के भी होस उड़ गए। आनन फानन में पूरे मामले की जांच की गई। वहीं कार्यालय को सील कर दिया गया। इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। माना जा रहा है कि अब इस रहस्य से पर्दा उठ जाएगा। आज एफएसएल की जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद पता लग पाएगा की वो खून कैसा था और उसके पीछे की कहानी क्या है।

आज सामने आएगी एफएसएल की रिपोर्ट

अतीक अहमद के मौत के बाद से तमाम प्रकार के मामलों का जांच की जा रही है। वहीं इस बात की खबर सामने आई थी कि उसके ऑफिस में कुछ खून के धब्बे मिले थे। जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है। ऐसे में तमाम पहलुओं से जांच के बाद आज इस रहस्य से पर्दा उठने जा रहा है। आज देर शाम तक एफएसएल की जांच रिपोर्ट की रिपोर्ट सामने आएगी।

पुलिस ने शुरुआती जांच को लेकर कहा कि ये खून इंसान का है। हालांकि खून महिला का है या पुरुष का इस बात को पुलिस भी नहीं समझा पा रही है। ऐसे में पुलिस ने अतीक के दफ्तर के आसपास के दो दर्जन से ज्यादा अस्पतालों और क्लीनिक में भी पड़ताल की है। 2 दिन पहले अतीक के दफ्तर में खून सने कपड़े खून लगा चाकू और कई जगहों पर खून के धब्बे पाए गए थे। खून के सैंपल में इंसानी हीमोग्लोबिन होने की जानकारी मिली है, पुलिस को आशंका है कि अतीक के दफ्तर में किसी महिला के साथ कोई घटना हुई है।

पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार

पूरे मामले में पुलिस को भी जांच रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद वो किसी निष्कर्स पर पहुंचेगी। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता लगा है कि इंसान का ही खून है। बाकी कुछ भी जांच रिपोर्ट के मिलने पर ही कहा जा सकता है। पुलिस को आशंका है कि अतीक के दफ्तर में किसी महिला के साथ कोई घटना हुई है।

महिला पर या तो चाकू से हमला किया गया है या फिर उसने खुदकुशी की कोशिश की है। वहीं दुपट्टे और साड़ी में खून लगा होने और चूड़ियों के टुकड़े मिलने से किसी महिला के साथ कोई घटना होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने दफ्तर को अपने कब्जे में ले लिया है और वहां पहरा लगा दिया गया है।

Also Read: Lucknow: यूपी के कार्यवाहक DGP राजकुमार विश्वकर्मा एक्शन मोड में, ट्विट कर पुलिस को दिए जरुरी निर्देश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox