होम / UP Politics: शामली आरएलडी विधायक के बिगड़े बोल, CM योगी को लेकर दिया ये बड़ा बयान वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

UP Politics: शामली आरएलडी विधायक के बिगड़े बोल, CM योगी को लेकर दिया ये बड़ा बयान वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

• LAST UPDATED : April 27, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)UP Politics,शामली: यूपी में पहले चरण के चुनाव होने में अब कुछ ही दिनों का समय बचा हुआ है। ऐसे में राजनीतिक बयानबाजी जोरों पर है। इसी कड़ी में आरएलडी विधायक प्रसन्न चौधरी के अचानक बोल ही बिगड़ गए। उन्होंने शामली जिले के एक कार्यक्रम में कहा कि हम डटकर मुकाबला करेंगे। प्रसन्न चौधरी ने कहा योगी जी एक बार नहीं शामली में 10 बार आओ, लेकिन नगर पालिका और नगर पंचायत के 10 की 10 सीटें गठबंधन ही जीतेंगे।

हम जयंत चौधरी के हैं अनुयाई-RLD विधायक

आरएलडी विधायक प्रसन्न चौधरी ने कहा कि हम जयंत चौधरी के अनुयाई हैं। हम हाथ और गला दबाने में पीछे नहीं हटेंगे। हम डटकर मुकाबला करेंगे। विधायक का यह एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शामली आरएलडी विधायक प्रसन्न चौधरी के बिगड़े बोल उन्होंने जलालाबाद में नगरपालिका के अब्दुल गफ्फार कि जिताने की अपील करते हुए जलालाबाद की जनता की भीड़ देखकर आरएलडी विधायक जोश में आ गए और उन्होंने कहा बीजेपी सरकार डराना धमकाना और मुकदमा करने जानती है।

हम हाथ और गला दबाने में पीछे नहीं हटेंगे, डटकर मुकाबला करेंगे- प्रसन्न चौधरी

हम जयंत चौधरी के अनुयाई हैं। हम हाथ और गला दबाने में पीछे नहीं हटेंगे। हम डटकर मुकाबला करेंगे। प्रसन्न चौधरी ने कहा योगी जी एक बार नहीं शामली में 10 बार आओ लेकिन नगर पालिका और नगर पंचायत के 10 की 10 सीटें गठबंधन ही जीतेंगे। उन्होंने सरकार के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि यूपी सरकार नियम और कानूनों का गला घोट कर हमें डरा धमकाकर कर वोट लेना चाहती है।

यह आपसे डरेंगे नहीं मुख्यमंत्री जी-RLD विधायक

मैं इस मंच से घोषणा करता हूं कि यह पश्चिम उत्तर प्रदेश की जनता है। यह चौधरी चरण सिंह और मरहूम मुनव्वर हसन और चौधरी अजीत सिंह के अनुयाई लोग हैं। यह आपसे डरेंगे नहीं मुख्यमंत्री जी आप एक बार नहीं 10 बार आओ लेकिन शामली की 10 सीट गठबंधन ही जीतेगी।

Gallant Group Raid: दूसरे दिन भी गैलेंट समूह के ठिकानों पर आयकर टीम की छापेमारी जारी, UP, दिल्ली समेत इन राज्यों की IT

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox