होम / Atiq Ahmed के बेटे का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल,’ न सपा को वोट दें ना ही बीजेपी को’, उठे कई सवाल

Atiq Ahmed के बेटे का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल,’ न सपा को वोट दें ना ही बीजेपी को’, उठे कई सवाल

• LAST UPDATED : April 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज), प्रयागराज; मफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के दोनों बेट जेल में बंद है। हालांकि इस बीच एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमे कहा गया है कि कोई भी वोट ना सपा को दे ना बीजेपी को। कथित तौर पर ये पत्र अतीक के बड़े बेटे अली अहमद का है। इस पत्र के आखिरी में लिखा है कि मेरे भाई, पिता और चाचा को पुलिस ने मार दिया। अब वो मुझे मारने की कोशिश कर रहे हैं।

पत्र में मां का जिक्र करते हुए कहा गया है कि पुलिस अब मेरी मां (शाइस्ता परवीन) की तलाश कर रही है। वहीं मां के मिलने पर उसका भी एनकाउंटर ये लोग कर देंगे। वहीं निकाय चुनाव को लेकर अली ने दरख्वास्त की है कि कोई भी सपा या बीजेपी को वोट ना दे। किसी की बातों में भी ना आएं और जो मैंने लिखा है इसपर ध्यान दें।

किसी के बहकावे में ना आएं मुसलमान

कहा जा रहा है कि यो पत्र प्रयागराज के किसी रिजनल प्रिंटिंग प्रेस में छपवाया गया है। हालांकि अली इस समय प्रयागराज के नैनी जेल में बंद है। अब उसके नाम का पत्र वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं इस पत्र में कहा गया है कि सभी मुसलमान भाई एक हो जाएं। अब मुसलमान किसी के बहकावे में ना आएं। पत्र में ये भी कहा गया है कि एंकाउंटर में जितना हाथ सीएम योगी आदित्यनाथ का है उतना ही हाथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव का है।

दोनों पर गंगदारी का केस

जानकारी हो कि माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों (अली और उमर) के साथ छः लोगों पर रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज किया गया है। ये मुकदमा बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम की तहरीर पर दर्ज किया गया है। इस एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि उमर, अली, असाद कालिया, अजय, एहतेशाम व नुसरत ने उसे गाड़ी में खींचकर किडनैप किया और चकिया स्थित कार्यालय पर लेजाकर पीटा गया, जमीन नाम करने का दबाव बनाया गया और ना देने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

Also Read: PM Modi की प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, इन जिलों को मिलेगा FM Radio का तोहफा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox