होम / CM Yogi in Gorakhpur: CM योगी ने क्यों कहा-कुछ लोग तेज बोलते हैं तो कुछ लोग दब कर बोलते हैं?

CM Yogi in Gorakhpur: CM योगी ने क्यों कहा-कुछ लोग तेज बोलते हैं तो कुछ लोग दब कर बोलते हैं?

• LAST UPDATED : April 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज),CM Yogi in Gorakhpur: गोरखपुर में निकाय चुनाव की कमान को सीएम योगी(CM Yogi) ने सम्भाला। चिकित्सकों के सम्मलेन में चिकित्सकों से अपील की। साथ ही चिकित्सकों को सीएम योगी(CM Yogi) ने उन्हें गुरु मन्त्र भी दिया। सीएम योगी ने कहा पहले माफिया की सरकार चलती थी। व्यापारियों से रंगदारी चलती थी। लेकिन अब केवल विकास होता है।

कुछ लोग तेज बोलते हैं तो कुछ लोग दब कर बोलते हैं-CM योगी

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एक चिकित्सक को अपना प्रत्याशी बनाया है। एक चिकित्सक कोई भी पीड़ित हो मरीज को उसकी बातों को ध्यान से सुनता है। उसमें कुछ लोग तेज बोलते हैं। कुछ लोग दब कर बोलते हैं। कुछ लोग उत्तेजित होकर बोलते हैं। कुछ लोग उत्साह के साथ बोलते हैं। लेकिन हर एक की बात को चिकित्सक जब सुनता है। तभी उस पीड़ित की उस रोगी की समस्या का निवारण कर पाता है। मुझे लगता है कि सहनशीलता के साथ दूसरे के पीड़ा को अपनी पीड़ा समझ कर उसका इलाज करने वाला ही एक अच्छा चिकित्सक होता उसी तरह से शहर की समस्या का समाधान भी करना चाहिए। पहले से प्लानिंग करनी पड़ती है। कूड़े के ढेर नहीं होने चाहिए=।

गोरखपुर में अचानक कोई रात्री में आएगा तो नहीं पहचान पाएगा-CM योगी

योगी(CM Yogi) ने आगे कहा कि हर तरफ गंदगी नहीं होनी चाहिए। हर कानून को मानने वाले होने चाहिए और मैं कह सकता हूं। गोरखपुर आज से 6 वर्ष पहले कोई आता था तो कहता था। गोरखपुर में गंदगी है। गोरखपुर में मच्छर है। बहुत सारे कार्य नहीं हो पाते थे लेकिन अगर अब कोई व्यक्ति 3 साल बाद 4 साल बाद आयेगा तो गोरखपुर को उससे पहचाने में थोड़ी दिक्कत जरुर होगी और अगर अचानक कोई रात्री में आयेगा तो वो नहीं पहचान पायेगा। उसको लगेगा की कहां हम आ गए लेकिन सब कुछ हम करें और कूड़े का ढेर लगे कैसा लगेगा। सब कुछ बनाये और सोह्दो का आतंक रहे तो कैसा लगेगा। छोटे पटरी व्यवसाई हैं उनसे कोई रंगदारी करने लगे तो कैसा लगेगा।

Gorakhpur Nikay Chunav 2023: CM योगी ने चिकित्सकों को आखिर क्यों दिया ये गुरु मन्त्र, उनसे क्या की अपील?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox