होम / Millions of Liters of Water Washed Away in the Leakage : लीकेज में बह गया लाखों लीटर पानी, स्थानीय नागरिकों की परेशानी बढ़ी

Millions of Liters of Water Washed Away in the Leakage : लीकेज में बह गया लाखों लीटर पानी, स्थानीय नागरिकों की परेशानी बढ़ी

• LAST UPDATED : December 20, 2021

इंडिया न्यूज, आगरा।

Millions of Liters of Water Washed Away in the Leakage : आगरा में लोहामंडी चौराहे पर पाइपलाइन फटने के कारण तीन वार्डों में जलापूर्ति ठप हो गई। लोहामंडी, जयपुर हाउस, सिरकी मंडी, नौबस्ता, खतैना, नगला गंगाराम और राजामंडी में पानी नहीं मिल सका। वहीं न्यू राजामंडी और तोता के ताल के लीकेज ठीक नहीं हो सके हैं। इस कारण लोगों को सर्दी में भी पीने के पानी के संकट से जूझना पड़ रहा है।

लीकेज के बाद पाइप लाइन फटी (Millions of Liters of Water Washed Away in the Leakage)

न्यू राजामंडी में हुए लीकेज के कारण लोहामंडी के कई इलाकों में जल संकट बना हुआ था। शनिवार को यहां चार में से तीन लीकेज ठीक होने के बाद जलापूर्ति पटरी पर लौटी तो शनिवार रात लोहामंडी चौराहे पर 14 इंच की पाइपलाइन फट गई। इसका असर लोहामंडी के वार्ड 80, वार्ड 86 और वार्ड 60 में पड़ा। (Millions of Liters of Water Washed Away in the Leakage)

जयपुर हाउस, सिरकी मंडी, नौबस्ता, खतैना से लेकर राजामंडी तक करीब 50 हजार लोगों को पानी नहीं मिल सका। वहीं तोता का ताल पर रविवार को लीकेज हो गया, जिसे दो घंटे में ठीक किया जा सका।

जलापूर्ति ठप होने से बढ़ी दिक्कतें (Millions of Liters of Water Washed Away in the Leakage)

क्षेत्र के हेमंत प्रजापति ने बताया कि लोहामंडी लाइन फटने के कारण जलापूर्ति ठप हो गई। शाम को लाइन जोड़ दी गई, लेकिन अभी जलापूर्ति पूरी तरह सुचारु नहीं हो सकी है। न्यू राजामंडी और मानसिक आरोग्यशाला के पास के लीकेज अभी तक बंद नहीं हो सके हैं।

इससे लोहामंडी, बल्का बस्ती में पानी की समस्या बनी हुई है। अनुराग नगर में भी लीकेज के कारण पानी की आपूर्ति नहीं हो सकी। अनुराग नगर के संजीव कुमार ने बताया कि पानी की समस्या दूसरे दिन भी बनी रही।

(Millions of Liters of Water Washed Away in the Leakage)

Also Read : Hearing on Ashish Mishra’s Bail Today : आशीष मिश्र की जमानत पर सुनवाई आज, लखीमपुर कांड का आरोपी है मंत्री का बेटा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox