होम / Premchand Agarwal: CM धामी ने मंत्री अग्रवाल को किया तलब, बोले- निर्दोष को न मिले सजा

Premchand Agarwal: CM धामी ने मंत्री अग्रवाल को किया तलब, बोले- निर्दोष को न मिले सजा

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून : “Premchand Agarwal” कहासुनी के चलते सुरक्षाकर्मी ने युवक के साथ जमकर मारपीट की। इस के बाद मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और उसके अन्य स्टाफ के लोगें ने युवक की सड़कों पर ही धुनाई शुरु कर दी। बाद में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

सीएम धामी ने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को किया तलब

ऋषिकेश में कल कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की एक युवक के साथ कहासुनी हो गई। जिसके बाद मंत्री सहित सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बुरी तरह पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें, इस पूरे विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को तलब कर दिया है। सीएम धामी बुधवार को उनसे पूरे विवाद पर स्पष्टीकरण लेंगे।

इसके साथ ही सीएम ने घटनाक्रम का संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को निष्पक्ष जांच करने के भी आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रकरण की कायदे से जांच की जाए। मामले में जो भी दोषी पाया गया उसको सजा मिलेगी। सीएम धामी ने स्पष्ट और सरल शब्दों में कहा इस मामले में भेद-भाव एवं पक्षपातपूर्ण कार्रवाई किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं सीएम धामी अभी अपने तीन दिवसीय दौरे पर नई दिल्ली है।

सार्वजनिक स्थलों पर संयमित से कार्य जरुरी

वही, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की इस मामले पर कड़ी निंदा की है। महेंद्र भट्ट बोले कि सार्वजनिक स्थलों पर सभी को संयमित आचार-व्यवहार के साथ रहना चाहिए। उनका कहना है कि इस तरह की घटना सार्वजनिक स्थलों पर शोभा नहीं देता। कैबिनेट मंत्री और युवक के बीच विवाद ने तूल पकड़ा और नौबत हाथापाई तक पहुंची, यह बेहद ही दुखद है। जिसके बाद उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री पर हुए हमले को लेकर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। ऐसी घटनाओं से समाज में अच्छा संदेश नहीं जाता है।

ट्रैफिक के चलते मंत्री की गाड़ी रुक गई

बता दें, मंगलवार की दोपहर करीब 2:00 बजे आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का हरिद्वार रोड कोयल ग्रांट के समीप एक युवक के साथ जमकर विवाद हो गया। जिसके बाद ट्रैफिक के चलते मंत्री की गाड़ी वहीं रुक गई। इसके बाद कहासुनी के चलते सुरक्षाकर्मी ने युवक के साथ जमकर मारपीट की। इस के बाद मंत्री और उसके अन्य स्टाफ के लोगें ने युवक की सड़कों पर ही धुनाई शुरु कर दी।

बाद में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मीडिया से बातचीत में मंत्री अग्रवाल ने बताया कि सुरेंद्र सिंह नेगी नामक युवक उनकी गाड़ी के समीप आकर भद्दे इशारे कर रहा था। जब उन्होंने उसका विरोध किया तो युवक ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि मामले में युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।इसके साथ ही युवक के समर्थन में उनके सहयोगी कोतवाली में जुट रहे हैं।

Also Read: Chardham Yatra Update : उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों के साथ चारों धामों में बर्फबारी का अलर्ट, स्थगित रहेगी केदारनाथ यात्रा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox