होम / Rajouri Terrorist Attack: जवान शहीद की खबर से प्रदेश में शोक की लहर

Rajouri Terrorist Attack: जवान शहीद की खबर से प्रदेश में शोक की लहर

• LAST UPDATED : May 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Rajouri Terrorist Attack:जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकी हमले में गैरसैंण के कुनिगाड का रहने वाला रुचिन सिंह शहीद हो गया है। रुचिन के शहीद होने की खबर सुनते ही क्षेत्र में शोक की लहर है । कर्णप्रयाग विधायक अनिल नौटियाल और गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने रुचिन के शहीद होने पर दुःख जताया । उन्होंने कहा कि मां भारती के लिए बलिदान हुए अमर शहीदों बलिदान भुलाया नही जा सकता है।

देश का वीर दुश्मनों से लोहा लेते हुए शहीद

कर्णप्रयाग विधानसभा के अंतर्गत कुनिगाड़ के रहने वाले 9 पैरा कमांडो के जांबाज रुचिन सिंह जम्मू कश्मीर के राजौरी में दुश्मनों से लोहा लेते देश के खातिर शहीद हो गये है । अमर शहीद रुचिन सिंह गैरसैंण तहशील के कुनिगाड़ मल्ली गांव के रहने वाले थे ।

कुनिगाड़ में शोक की लहर

30 वर्षीय शहीद रुचिन सिंह सन 2010 में सेना का हिस्सा बने थे । उनका परिवार जम्मू के उधमपुर में रहता था । रुचिन के शहीद होने की खबर से उनके पैतृक गांव कुनिगाड़ में शोक की लहर फैल गई । गढवाल सांसद तीरथ सिंह व कर्णप्रयाग विधायक अनिल नौटियाल ने इस दुखद घटना पर गहरा दुख ब्यक्त किया है । उन्होंने कहा कि मां भारती के लिए वीर शहीदों का यह बलिदान कभी भुलाया नही जा सकता है ।

ये भी पढ़ें:- Kangana Ranaut: द केरल स्टोरी पर कंगना ने दिखाया अपना सपोर्ट, कही ये बड़ी बात

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox